अभी तक खत्म नहीं हुई Sunil Grover और Kapil Sharma की लड़ाई, बोलें- नहीं देखता Kapil Sharma Show

Sunil Grover kapil sharma fight सुनील ग्रोवर अब भी कपिल शर्मा से नाराज हैं। इस बात का सबूत है उनका ये बयान

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 15 May 2019 04:32 PM (IST) Updated:Thu, 16 May 2019 11:31 AM (IST)
अभी तक खत्म नहीं हुई Sunil Grover और Kapil Sharma की लड़ाई, बोलें- नहीं देखता Kapil Sharma Show
अभी तक खत्म नहीं हुई Sunil Grover और Kapil Sharma की लड़ाई, बोलें- नहीं देखता Kapil Sharma Show

नई दिल्ली, जेएनएन। जब से कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के बीच अनबन हुई तभी से फैंस चाहते हैं कि कॉमेडी जोड़ी फिर से साथ आए। हालांकि ऐसा दोबारा ना हो सका लेकिन फैंस को अब भी उम्मीद है कि एक दिन सुनील ग्रोवर कपिल का शो फिर से ज्वाइन करेंगे। सुनील ग्रोवर द्वारा निभाया गया डॉ मशहूर गुलाटी का मशहूर किरदार आज भी लोगों के जहन में हैं।

सुनील से भी अक्सर ये सवाल किया जाता है कि क्या वो दोबारा कपिल शर्मा के साथ उनके शो में काम करेंगे। अब इस पर सुनील ने चुप्पी तोड़ी है। एक इंटरव्यू में सुनील ने बताया, जब सलमान खान ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को प्रोड्यूस करने का फैसला लिया उस वक्त उनसे बहुत लंबी बातचीत हुई थी। उन्होंने शो पर वापसी को लेकर मुझसे चर्चा की लेकिन कभी भी शो में वापसी के लिए फोर्स नहीं किया। सुनील ने बताया कि सलमान ने मुझे सिर्फ वापसी का सजेशन दिया था।

आपको बता दें कपिल से एक झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल का कॉमेडी शो छोड़ दिया था। इसके बाद कपिल ने उनसे माफी भी मांगी थी लेकिन उन्होंने शो में वापस आने से इनकार कर दिया था। सुनील दो साल पुरानी बातों को आज भी भूले नहीं हैं। उनसे जब इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या वो कपिल का शो अब भी देखते हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए सुनील ने कहा, अगर में किसी शो में नहीं हूं तो उसे देखता भी नहीं हूं। 

 

View this post on Instagram

Follow @comedyvideos143 King @whosunilgrover fun time👌👌😂😂👌👌 . . . #kapilsharmashow #kapilsharma #drmashoorgulati #drgulati #kapilsharmajokes #thekapilsharmashow #comedy #comedyvideos #comedyvideo #bollywoodcomedy #fun #funnyvideos #comedyclub #comedyshow #comedyposts #comedynight #deepikapadukone #raghavjuyal #danceplus #comedyking #raghavjuyal #dancer #entertainment

A post shared by comedyvideos (@comedyvideos143) on Apr 22, 2019 at 7:20am PDT

बता दें फिल्म सुनील छोटे पर्दे के बाद अब बड़े पर्दे में अपनी अलग पहचान बनाने के लिए तैयार हैं। सुनील सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में नजर आएंगे। फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी। ‘भारत’ की कहानी 1947 के भारत-पाकिस्तान विभाजन के दौरान एक बेटे द्वारा अपने पिता को किये गए वादे पर आधारित है। फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ तब्बू , जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही जैसे अनुभवी कलाकार शामिल होंगे।

 

View this post on Instagram

😝😝😝Follow @kapilsharma_jokes7 for more 😍😍😍 #kapilsharma #laughterking #thekapilsharmashow #tkss #comedynightswithkapil #kappu #comedian #actor #bollywood #sunilgrover #kiskiskopyarkaroon #drmashoorgulati #troll #trolls #memes #sumonachakravarti #familytimewithkapilsharma #bachayadavjokes #bachayadav #bhartisingh #krishnaabhishek #manshubhai_jokes #navjotsinghsidhu #salmankhan #sonamkapoor

A post shared by कपिल शर्मा जोक्स🔵 (@kapilsharma_jokes7) on Apr 26, 2019 at 2:21am PDT

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी