Keh Doon Tumhein: रोमांस और सस्पेंस से भरा शो 'कह दूं तुम्हें' का दमदार प्रोमो OUT, इस दिन से शुरू होगा ड्रामा

Keh Doon Tumhein Promo स्टार प्लस पर जल्द ही एक नया शो शुरू होने वाला है जिसका नाम कह दूं तुम्हें है। ये कहानी लव स्टोरी के साथ-साथ मर्डर मिस्ट्री पर भी बेस्ड है। लीड रोल में फेमस टीवी स्टार्स युक्ति कपूर और मुदित नायर हैं। हाल ही में शो का दमदार प्रोमो शेयर किया गया है जो दर्शकों को भा गया है।

By Rinki TiwariEdited By: Publish:Tue, 22 Aug 2023 04:26 PM (IST) Updated:Tue, 22 Aug 2023 04:26 PM (IST)
Keh Doon Tumhein: रोमांस और सस्पेंस से भरा शो 'कह दूं तुम्हें' का दमदार प्रोमो OUT, इस दिन से शुरू होगा ड्रामा
Keh Doon Tumhein शो का जारी हुआ प्रोमो। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Keh Doon Tumhein Promo: टीवी शोज दर्शकों का फेवरेट टाइम पास होता है। दर्शक बहुत दिलचस्पी के साथ सीरियल्स का लुत्फ उठाते हैं। सास-बहू की कहानी के अलावा दर्शक नई और अनोखी कहानी के लिए हमेशा बेकरार रहते हैं। अब जल्द ही एक शो टीवी पर दस्तक देने वाला है, जिसकी कहानी शायद ही आपने पहले देखी होगी।

टीवी पर एक और शो की दस्तक

स्टार प्लस 'अनुपमा', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'गुम है किसी के प्यार में' जैसे हिट सीरियल्स के बाद अब एक नया शो लेकर आया है, जो दिलचस्प मर्डर मिस्ट्री और लव स्टोरी पर आधारित है। इस सीरियल का नाम है 'कह दूं तुम्हें'। शो में युक्ति कपूर और मुदित नायर अहम किरदार में हैं।

युक्ति जहां कीर्ति की भूमिका निभा रही हैं तो वहीं मुदित विक्रांत के कैरेक्टर में दिखाई देंगे। हाल ही में शो का धमाकेदार प्रोमो जारी किया गया, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

रहस्य से भरी होगी कीर्ति-विक्रांत की कहानी

स्टार प्लस शो 'कह दूं तुम्हें' (Keh Doon Tumhein) का प्रोमो दर्शकों की दिलचस्पी और एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए काफी है। प्रोमो की शुरुआत कीर्ति और विक्रांत की पहली मुलाकात से होती है। गाड़ी खराब होने के बाद विक्रांत, कीर्ति को लिफ्ट देता है। कीर्ति बताती है कि वह सिंगल मदर है और अपने पति से अलग हो गई है।

कह दूं तुम्हें का प्रोमो हुआ आउट

विक्रांत, कीर्ति को पंचगुनी में छोड़ देता है। प्रोमो के शुरू में विक्रांत और कीर्ति की बढ़ती नजदीकियों के बीच टर्निंग पॉइंट तब आता है, जब विक्रांत की गाड़ी में महिला की लाश दिखाई देती है, जिससे कीर्ति अनजान होती है। जब उसे अपने बैग के पहिये पर खून दिखता है तो विक्रांत टॉमेटो कैचअप बताकर उसे बहला देता है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कीर्ति इस मर्डर मिस्ट्री का खुलासा कर पाती है या नही है?

View this post on Instagram

A post shared by StarPlus (@starplus)

प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, "खुशमिजाज कीर्ति और चार्मिंग विक्रांत की शुरू होगी एक रहस्य भरी कहानी, लेकिन क्या विक्रांत का असली राज ढूंढ पाएगी कीर्ति?"

कब शुरू होगा कह दूं तुम्हें?

वज्र प्रोडक्शंस के बैनर तले बने सीरियल 'कह दूं तुम्हें' 4 सितंबर से सोमवार से रविवार रात 11 बजे स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होगा।

chat bot
आपका साथी