टीवी शो 'तमन्ना' में नजर आएंगी सोनाली कुलकर्णी

हिंदी और मराठी फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाली सोनाली कुलकर्णी छोटे पर्दे शो 'तमन्ना' में एडवोकेट काउंसलर की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

By Suchi SinhaEdited By: Publish:Thu, 11 Feb 2016 12:11 PM (IST) Updated:Thu, 11 Feb 2016 02:37 PM (IST)
टीवी शो 'तमन्ना' में नजर आएंगी सोनाली कुलकर्णी

नई दिल्ली। हिंदी और मराठी फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने वालीं सोनाली कुलकर्णी छोटे पर्दे पर शो 'तमन्ना' में एडवोकेट काउंसलर की भूमिका निभाती नजर आएंगी। सोनाली आखिरी बार फिल्म 'सिंघम' में साल 2011 में अजय देवगन के साथ दिखाई दी थीं।

सुशांत 'राबता' के लिए ले रहे हैं अंडर वाॅटर ट्रेनिंग

'तमन्ना' एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो क्रिकेटर बनना चाहती है। उसके इस सपने को पूरा करने में उसकी राहों में कई बाधाएं सामने आती हैं। शो के लीड रोल में अनुजा साठे नजर आएंगी।

ये पहला मौका नहीं है जब सोनाली छोटे पर्दे पर नजर आने जा रही हैं। इससे पहले वो साल 2008 में 'खतरों के खिलाड़ी' की प्रतिभागी रह चुकी हैं। सोनाली को जब 'तमन्ना' शो में काम करने का आॅफर आया, तो उन्होंने फटाफट इसके लिए अपनी रजामंदी दे दी। उन्होंने बताया, 'ये एक महिला और उसके सपने की कहानी है। मेरा किरदार इसमें एक एडवोकेट काउंसलर का है, जिसके लिए मैं खासी उत्साहित हूं। ये किरदार बेहद अच्छा और सकारात्मक है।'

आलिया के साथ नहीं सिद्धार्थ वेलेंटाइन-डे पर होंगे कट्रीना संग

आपको बता दें की बुधवार से इस धारावाहिक की शूटिंग शुरू होगी, जिसका प्रसारण स्टार प्लस चैनल पर किया जाएगा। सोनाली के अलावा इस शो में अनुजा साठे, केतकी दवे, किरण करमारकर और विशाल गांधी नजर आएंगे।

chat bot
आपका साथी