एकता की नागिन को कड़ी टक्कर देने आई सुनील ग्रोवर की ये नागिन

हाल ही में इस शो में सुनील ग्रोवर और शिल्पा ने सैफ़ और रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हम तुम’ का गाना ‘ सांसों में सांसों...’ को अपने अंदाज़ में परफार्म किया।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 21 May 2018 03:12 PM (IST) Updated:Mon, 21 May 2018 03:52 PM (IST)
एकता की नागिन को कड़ी टक्कर देने आई सुनील ग्रोवर की ये नागिन
एकता की नागिन को कड़ी टक्कर देने आई सुनील ग्रोवर की ये नागिन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। एकता कपूर का नया शो नागिन 3 जल्द ही दर्शकों के सामने होगा। ऐसे में शो के मेकर्स शो का प्रोमोशन कर रहे हैं, ताकि दर्शक शो को लेकर अवगत रहें। शो के सारे कलाकार सुनील ग्रोवर के शो धन धना धन के सेट पर पहुंचें थे।

अब एकता कपूर की नागिन ने शायद ही यह सोचा होगा कि उन्हें यहां आकर एक और नागिन से मिलने का मौक़ा मिलेगा और जब वह नागिन डांस करेंगी तो लोग और हैरान हो जायेंगे। ये नागिन कोई और नहीं बल्कि सुनील ग्रोवर की ऑन स्क्रीन पत्नी शिल्पा शिंदे हैं, जो कि धन धना धन शो में नजर आ रही हैं। शिल्पा शिंदे ने इसी शो में सुनील ग्रोवर के साथ नागिन की कास्ट के स्वागत में जम कर नागिन डांस किया है और वैसा ही अवतार लिया है। सुनील और शिल्पा का यह वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है।

Hope you enjoyed #Nagin special episode. Keep watching #JioDhanDhanaDhan on #JioTV 7:30 PM (Fri-Sun) & on @ColorsTV 10:30 PM (Sat-Sun) @WhoSunilGrover @ShindeShilpaS @proflbw @googlydevi @neetisimoes @samirkochhar @virendersehwag #JioDDDLive #JioCricket #IPL2018 pic.twitter.com/mTSpfsxkQL

— Jio Dhan Dhana Dhan (@JioDDDLive) May 20, 2018

इससे पहले शिल्पा शिंदे ने big बॉस के घर में विकास गुप्ता के साथ नागिन डांस किया था। सुनील और शिल्पा के इस वीडियो में शिल्पा सुनील के साथ तेरे संग प्यार मैं नहीं तोड़ना.. गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। दोनों इसमें फनी अंदाज़ में ही नजर आ रहे हैं। जहां शिल्पा इस लुक में काफी गजब लग रही हैं वहीं सुनील अपने फन अंदाज़ में ही नजर आ रहे हैं। दर्शक इस डांस के पूरे वीडियो को ऑनलाइन पर देख सकते हैं।

दरअसल आईपीएल के मद्देनज़र मोबाइल ऐप पर एक शो चल रहा है, जिसका नाम है धन धना धन। इस शो को सुनील ग्रोवर होस्ट कर रहे हैं जबकि बिग बॉस 11 की विजेता और भाबी जी घर पर हैं शो की पुरानी अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे सहित कई कॉमेडियन इस शो में हैं। हाल ही में इस शो में सुनील ग्रोवर और शिल्पा ने सैफ़ और रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हम तुम’ का गाना ‘ सांसों में सांसों...’ को अपने अंदाज़ में परफार्म किया। कॉमेडी मूवमेंट्स के बीच दोनों बड़ी ही संजीदगी से भींगते हुए इस सीन को पूरा कर रहे हैं। वैसे इस शो को क्रिकेट कॉमेडी शो का नाम दिया गया है लेकिन शो में शिल्पा शिंदे हर बार अपने अलग रंग में नज़र आती हैं। बता दें कि कुछ समय पहले इन्हीं दोनों का एक और वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें सुनील अपनी को-एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे के साथ हाथापाई करते नज़र आ रहे थे। इस फनी वीडियो में सुनील और शिल्पा पत्नी की भूमिका में नज़र आये। शूट के दौरान एक सीन में दोनों उलझ गए और सुनील ने शिल्पा की बांह मरोड़ कर उन्हें नीचे तक गिरा दिया। इस कॉमेडी शो में क्रिकेटर्स अपने कुछ राज़ भी खोलते नज़र आते हैं। इस शो में सुनील और शिल्पा के अलावा अली असग़र, सुगंधा मिश्रा, सुरेश मेनन, परेश गणात्रा, शिवानी दांडेकर और अर्चना विजय भी हैं।

यह भी पढ़ें: भीषण गर्मी में सुनील ग्रोवर और ‘भाभी जी’ पर रोमांटिक बारिश, video हुआ वायरल

chat bot
आपका साथी