Vaibhavi Upadhyaya: 'तुम इतनी जल्दी चली गई...', वैभवी के निधन पर रुपाली गांगुली और देवेन भोजानी ने जताया शोक

Vaibhavi Upadhyaya Death सड़क हादसे में टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय का निधन हो गया है। एक्ट्रेस को साराभाई वर्सेस साराभाई में जैस्मीन का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। उनके अचानक निधन की खबर ने पूरी टीवी इंडस्ट्री को झटका दे दिया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Publish:Wed, 24 May 2023 09:36 AM (IST) Updated:Wed, 24 May 2023 09:36 AM (IST)
Vaibhavi Upadhyaya: 'तुम इतनी जल्दी चली गई...', वैभवी के निधन पर रुपाली गांगुली और देवेन भोजानी ने जताया शोक
Celeb Reaction On Vaibhavi Upadhyaya Death, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Vaibhavi Upadhyaya Death: साराभाई वर्सेस साराभाई फेम वैभवी उपाध्याय के अचानक निधन से पूरी टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। हाल ही में एक्टर आदित्य सिंह राजपूत के गुजरने की खबर सामने आई थी, जिसके चंद दिन बाद वैभवी के निधन की खबर ने एक और झटका दे दिया।

कैसे हुआ वैभवी का निधन ?

वैभवी उपाध्याय के निधन का कारण सड़क हादसे को बताया जा रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, मंगलवार को हिमाचल प्रदेश में रोड एक्सीटेंड के बाद 32 साल की उम्र में वैभवी ने दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके जाने की खबर सामने के आने के बाद अब तक कई सेलेब्स शोक जता चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Vaibhavi Upadhyaya (@vaibhaviupadhyaya)

किन सेलेब्स ने जताया शोक ?

एक्टर और प्रोड्यूसर जेडी मजेठिया ने वैभवी के आक्समिक निधन पर दुख जताते हुए एक पोस्ट शेयर किया और उनके आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। जेडी मजेठिया ने कहा, "यकीन नहीं हो रहा हैं कि जिंदगी के बारे में पहले से कोई हिसाब नहीं लगाया जा सकता। एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस और अच्छी दोस्त वैभवी उपाध्याय, जो साराभाई वर्सेस साराभाई में जैस्मीन के किरदार के लिए जानी जाती हैं अब इस दुनिया में नहीं हैं।"

कहां होगा अंतिम संस्कार ?

उन्होंने आगे जानकारी देते हुए कहा, "एक्ट्रेस नॉर्थ इंडिया में एक सड़क हादसे का शिकार हो गईं और कल उनका परिवार सुबह 11 बजे उनके पार्थिव शरीर को मुंबई लेकर आएगा अंतिम संस्कार के लिए। वैभवी आपकी आत्मा को शांति मिले।"

को-स्टार रुपाली हुईं परेशान

साराभाई वर्सेस साराभाई में वैभवी उपाध्याय के साथ काम कर चुकीं रुपाली गांगुली को भी एक्ट्रेस के निधन ने झकझोर करके रख दिया। अनुपमा एक्ट्रेस ने वैभवी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "तुम बहुत जल्दी चली गई वैभवी।"

रुपाली ने वैभवी का एक वीडियो भी शेयर किया और कहा, "मैं इस बात पर यकीन नहीं कर सकती।"

देवेन भोजानी ने जताया दुख

वैभवी उपाध्याय के साथ साराभाई वर्सेस साराभाई में काम कर चुके एक्टर देवेन भोजानी एक्ट्रेस के अचानक निधन से सदमे में हैं। उन्होंने वैभवी के लिए ट्वीट शेयर करते हुए लिखा, "शॉकिंग, एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस और एक अच्छी दोस्त वैभवी उपाध्याय, जिन्हें साराभाई वर्सेज साराभाई की जैस्मिन के रूप में जानी जाती है,उनका निधन हो गया है। कुछ घंटे पहले नॉर्थ में वो एक दुर्घटना की शिकार हो गईं। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे वैभवी।" 

Shocking! A very fine actress and a dear friend Vaibhavi Upadhyay, popularly known as “ Jasmine “ of Sarabhai vs Sarabhai passed away. She met with an accident in north a few hours back. Rest in peace Vaibhavi #SarabhaiVsSarabhai ⁦⁦#Hatsoff @sats45⁩ ⁦⁦@TheRupalipic.twitter.com/I7clRrQeMq— DEVEN BHOJANI (@Deven_Bhojani) May 23, 2023

chat bot
आपका साथी