Move to Jagran APP

Vaibhavi Upadhyaya : 'साराभाई वर्सेज साराभाई' की एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की कार एक्सीडेंट में मौत

लोकप्रिय टीवी शो साराभाई वर्सेस साराभाई में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री वैभवी उपाध्याय की एक कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई। निर्माता जेडी मजेठिया ने दुर्भाग्यपूर्ण खबर साझा की। वैभवी दीपिका पादुकोण के साथ छपाक में भी नजर आई थीं।

By AgencyEdited By: Achyut KumarPublished: Wed, 24 May 2023 07:03 AM (IST)Updated: Wed, 24 May 2023 07:03 AM (IST)
Vaibhavi Upadhyaya : 'साराभाई वर्सेज साराभाई' की एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की कार एक्सीडेंट में मौत

मुंबई, एएनआई। Vaibhavi Upadhyaya dies in car accident: लोकप्रिय टीवी शो 'साराभाई वर्सेस साराभाई' में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री वैभवी उपाध्याय की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई। निर्माता जेडी मजेठिया ने इस दुखद खबर को लोगों से शेयर किया। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट में बताया कि हादसा उत्तर भारत में हुआ।

कल 11 बजे किया जाएगा अंतिम संस्कार

जेडी मजेठिया ने लिखा, "जीवन बहुत अप्रत्याशित है। एक बहुत ही उम्दा अभिनेत्री वैभवी उपाध्याय, जिन्हें साराभाई बनाम साराभाई की 'जैस्मीन' के रूप में जाना जाता है, का निधन हो गया। वह उत्तर भारत में सड़क दुर्घटना का शिकार हुईं। परिजन कल सुबह करीब 11 बजे अंतिम संस्कार के लिए उनके शव को मुंबई लाएंगे। RIP वैभवी।'

दीपिका पादुकोण के साथ 'छपाक' में किया काम 

वैभवी ने दीपिका पादुकोण के साथ 2020 में आई 'छपाक' और 'तिमिर' (2023) में भी काम किया था। वैभवी के निधन की खबर अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत के 22 मई को अंधेरी, मुंबई में उनके अपार्टमेंट में मृत पाए जाने के कुछ दिनों बाद आई है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.