Sanjeeda Shaikh की जालीदार बिकिनी में तस्वीर हो रही वायरल, बोल्डनेस देख फिर फैंस के उड़े होश

हाल ही में संजीदा शेख ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में हमेशा की तरह ही संजीदा काफी बोल्ड अंदाज में दिख रहीं थीं। वीडियो में आप देख सकते हैं के संजीदा शीशे के सामने कैमरे को जूम करके वीडियो बनाती दिख रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Tue, 18 Jan 2022 12:38 PM (IST) Updated:Wed, 19 Jan 2022 07:41 AM (IST)
Sanjeeda Shaikh की जालीदार बिकिनी में तस्वीर हो रही वायरल, बोल्डनेस देख फिर फैंस के उड़े होश
Photo Credit : Sanjeeda Shaikh Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख इंडस्ट्री की एक फेमस स्टार्स की लिस्ट में गिनी जानी हैं। संजीदा हमेशा से ही अपनी खूबसूरती और हॉटनेस की वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। संजीदा एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। वह आए दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस के बीच चर्चा में बनीं रहती हैं। अबतक संजीदा अपनी बिकिनी से लेकर कई फोटोशूट के चलते चर्चा में रहीं। वहीं अब उनकी एक और बोल्ड तस्वीर इंटरनेट पर आग लगा रही है। उनकी ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है। यहां देखें तस्वीरें...

View this post on Instagram

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

संजीदा शेख ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर की हैं इस तस्वीर में वह अपनी बोल्डनेस से आग रही हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि संजीदा ने ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ब्रालेट पहनी है। अपने इस लुक को और भी खूबसूरत बनाने के लिए संजीदा ने अपने बालों को ओपन कर रखा है जो उनके आधे फेस को कवर कर रहा है। एक्ट्रेस की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं लगातार इस पर कमेंट कर संजीदा की तारीफ कर रहे हैं। इस फोटो को अबतक लाखों फेंस लाइक कर चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

आपको बता दें कि हाल ही में संजीदा शेख ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में हमेशा की तरह ही संजीदा काफी बोल्ड अंदाज में दिख रहीं थीं। वीडियो में आप देख सकते हैं के संजीदा शीशे के सामने कैमरे को जूम करके वीडियो बनाती दिख रही हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की ब्रालेट के साथ शिमरी स्कर्ट पहना हुआ है। वहीं उनके बालों में कर्ल लगा हुआ है। इस वीडियो में उनका लुक को देख हमेशा की तरह ही फैंस क्रेजी होते नजर आए थे। अबतक इस वीडियो को काफी बार देखा जा चुकी है। बता दें कि इस वीडियो पर फैंस कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ भी की।

chat bot
आपका साथी