सलमान खान फिर दम दिखाने को तैयार, जानिये किस दिन खुलेगा ये राज़

सलमान की फिल्म टाइगर ज़िंदा है 22 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है और अभी वो बिग बॉस 11 को होस्ट कर रहे हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 20 Nov 2017 12:27 PM (IST) Updated:Tue, 21 Nov 2017 12:19 PM (IST)
सलमान खान फिर दम दिखाने को तैयार, जानिये किस दिन खुलेगा ये राज़
सलमान खान फिर दम दिखाने को तैयार, जानिये किस दिन खुलेगा ये राज़

मुंबई। बड़े परदे का सुल्तान, छोटे परदे का बॉस भी। इस बार टीआरपी भले ही कमजोर पड़ रही हो लेकिन सलमान खान छोटे परदे पर फिर से दम दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और अगले महीने इसकी घोषणा कर दी जायेगी।

दरअसल हम बात कर रहे हैं टीवी शो दस का दम की, जिसका तीसरा सीज़न अगले साल शुरू होगा। सोनी टीवी चैनल के एक्ज़ीक्युटिव वाइस प्रेसिडेंट दानिश खान ने समाचार एजेंसी आईएएनएस को बताया है कि दस का दम का तीसरा सीज़न जल्द ही शुरू होगा। यह पूछे जाने पर कि क्या हमेशा की तरह इसे सलमान खान ही होस्ट करेंगे , उन्होने उल्टा सवाल किया कि क्या किसी और को इस शो के होस्ट के रूप में देखा जा सकता है? ये चैनल के लिए बहुत बड़ा इंटरेक्टिव शो होगा। अभी हाल ही में ख़त्म हुए कौन बनेगा करोड़पति 9 को 3 करोड़ लोगों ने मोबाईल फोन के जरिये खेला। इसे टीवी की 'सेकेंड स्क्रीन विकल्प' के तौर पर इस्तेमाल किया गया था। सलमान खान के दस का दम 3 की घोषणा एक महीने के भीतर हो सकती है। सलमान की फिल्म टाइगर ज़िंदा है 22 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है और माना जा रहा है उसी दौरान इस शो का ऐलान हो सकता है। सलमान अभी बिग बॉस 11 को होस्ट कर रहे हैं और उसके ख़त्म होने के बाद ही ये शो आएगा।

यह भी पढ़ें:चलती कार से गिर पड़ी प्रियंका चोपड़ा, आगे क्या हुआ Video देखकर समझ जाएंगे

 

सलमान खान के शो दस का दम का पहले सीज़न साल 2008 में आया था और एक साल बाद दूसरा सीज़न भी। नए दस का दम के साथ सलमान अगले साल रेमो डिसूज़ा की फिल्म रेस 3 की शूटिंग भी जारी रखेंगे।

chat bot
आपका साथी