बॉक्स ऑफिस पर राज करने वाले आमिर और सलमान इन टीवी बहुओं से गए थे हार

सलमान खान के होम प्रोडकशन की फिल्म लव यात्री पांच अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है और इस फिल्म से उनके बहनोई आयुष शर्मा और वरीना हुसैन डेब्यू करने जा रहे हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 26 Sep 2018 05:13 PM (IST) Updated:Thu, 27 Sep 2018 02:30 PM (IST)
बॉक्स ऑफिस पर राज करने वाले आमिर और सलमान इन टीवी बहुओं से गए थे हार
बॉक्स ऑफिस पर राज करने वाले आमिर और सलमान इन टीवी बहुओं से गए थे हार

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अब आप यह सोच कर हैरान हो गए होंगे कि भला ऐसा कैसे हो सकता है कि रतन राजपूत, रागिनी खन्ना, प्रत्यूषा बनर्जी और सारा खान कैसे आमिर खान और सलमान खान को हराने में कामयाब रही होंगी। तो हम आपको बताते हैं जिसका ख़ुलासा खुद सलमान खान ने किया है।

सलमान मानते हैं की टीवी स्टार्स फिल्म स्टार्स से अधिक पॉपुलर होते हैं। वह कहते हैं कि टीवी स्टार्स एक शो से ही इतनी कमाई कर लेते हैं कि उनके अच्छे खासे अपार्टमेंट हो जाते हैं। उन्होंने दस का दम का एक किस्सा बताया कि आमिर और उन्होंने कुछ साल पहले के दस का दम का एक एपिसोड शूट किया था। तो उनके एपिसोड को तीन की रेटिंग मिली थी। लेकिन जब शो में टीवी की बहुओं को बुलाया था तो उस एपिसोड की रेटिंग पांच से भी ज्यादा थी। इससे यह अनुमान लगाया जा सकता है कि वो बहुएं कितने लोग पसन्द करते हैं।

सलमान का मानना है कि टीवी आपको अलग तरह के व्यूर्स देता है और वह बहुत लॉयल होते हैं। सलमान खान ने इससे पहले भी कहा है कि उन्हें दस का दम से काफी फैन फ़ॉलोइंग मिली और इसलिए सलीम खान उन्हें हमेशा कहते हैं कि उन्हें टीवी शो करना चाहिए। अपने आने वाले टीवी शो गामा पहलवान के बारे में उन्होंने कहा है कि शो की घोषणा वह जल्द ही करेंगे। सलमान खान के होम प्रोडकशन की फिल्म लव यात्री पांच अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है और इस फिल्म से उनके बहनोई आयुष शर्मा और वरीना हुसैन डेब्यू करने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सलमान खानदान में कौन है सबसे विचित्र सदस्य, दबंग जवाब आया है

chat bot
आपका साथी