'जमाई राजा' की रोशनी को लेकर आई ये चौंकाने वाली खबर, लग सकता है धक्‍का

अगर आपका यह फेवरेट सीरियल है तो खबर पढ़कर आप चौंक जाएंगे और आप बिल्‍कुल नहीं चाहेंगे कि इस सीरियल के साथ ऐसा कुछ हो।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Fri, 29 Jul 2016 03:53 PM (IST) Updated:Fri, 29 Jul 2016 07:16 PM (IST)
'जमाई राजा' की रोशनी को लेकर आई ये चौंकाने वाली खबर, लग सकता है धक्‍का

नई दिल्ली। 'जमाई राजा' के फैंस के लिए सच में यह बुरी खबर है। जी टीवी पर प्रसारित होने वाला यह सीरियल बेहद पॉपुलर है और इसके साथ ही रोशनी-सिद के रोल में निया शर्मा व रवि दूबे की जोड़ी भी जबरदस्त हिट है। ऐसे में सोचिए अगर इस सीरियल से निया गायब हो जाएं तो दर्शकों पर क्या बीतेगी। मगर ऐसा होने जा रहा है, क्योंकि उन्होंने यह सीरियल छोड़ने का फैसला कर लिया है और इसकी वजह भी सामने आई है।

बुरे फंसे अभिनेता राजपाल यादव, छह दिन के लिए खानी पड़ेगी जेल की हवा

दरअसल, 'जमाई राजा' में 20 साल का लीप आना वाला है और ऐसे में निया उम्रदराज रोशनी का किरदार निभाना नहीं चाहतीं। 20 साल बाद की कहानी दिखाई जाएगी तो जाहिर सी बात है कि रोशनी को उम्रदराज नजर आना पड़ेगा, जिस रूप में निया खुद को बिल्कुल नहीं देख सकतीं। वैसे भी वो अभी काफी यंग हैं और इस उम्र में यह रिस्क बहुत कम अभिनेत्रियां ही उठाती हैं।

पति के साथ रोमांटिक हॉलीडे पर बिपाशा बसु, तस्वीरें देख हो सकती है जलन

निया ने खुद 'जमाई राजा' छोड़ने की घोषणा की है। एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में निया ने कहा कि उन्होंने उस पल ही यह सीरियल छोड़नेे का फैसला कर लिया, जब उन्हें लीप के बारे में पता चला। फिर उन्होंने 'जमाई राजा' का फ्यूचर ट्रैक जाने ही इसे छोड़ने का मन बना लिया। निया के मुताबिक, अब वो महिला केंद्रित शो करना चाहती हैं।

57 के हुए संजय दत्त, पत्नी ने दी शानदार पार्टी, देखें तस्वीरें

आपको बता दें कि लीप के बाद निया के को-स्टार रवि दूबे अपने बेटे के रोल में नजर आएंगे और प्लॉट में काफी बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। वैसे 'जमाई राजा' के मेकर्स के साथ निया के मतभेद की खबरें सामने आ रही हैं, मगर उन्होंने इससे इंकार कर दिया। उन्होंने कहा, 'मैं सीरियल छोड़ रही हूं और यह पूरी तरह से मेरा फैसला है।' हालांकि अब तक यह नहीं पता चल पाया है कि निया के ट्रैक को 'जमाई राजा' में कैसे खत्म किया जाएगा, मगर इसमें कोई शक नहीं दर्शक उन्हें बहुत मिस करेंगे।

chat bot
आपका साथी