कपिल का ‘बंपर’ बोला अपने दम पर, कहा मेरे साथ भी ...

बताया जा रहा है कि कपिल की तबियत ठीक नहीं होने की वजह से वो एपिसोड शूट नहीं कर पा रहे हैं और अब सिर्फ कुछ एपिसोड ही बैंक किये हुए हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 11 Apr 2018 01:56 PM (IST) Updated:Thu, 12 Apr 2018 12:00 PM (IST)
कपिल का ‘बंपर’ बोला अपने दम पर, कहा मेरे साथ भी ...
कपिल का ‘बंपर’ बोला अपने दम पर, कहा मेरे साथ भी ...

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। अपने हास्य कलाकारी के माध्यम से लोगों को हंसाने वाले कपिल शर्मा के विवाद में अब उनके शो के पुराने साथी कीकू शारदा ने भी एंट्री ली है। उन्होंने कपिल का इस प्रकरण में पूरी तरह से बचाव किया है।

बता दें कि हास्य कलाकार और लोगों को गुदगुदाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही एक वेबसाइट के संपादक से गाली गलौज कर ली थी। इसके बाद उन्होंने उस संपादक के विरुद्ध और उनकी पूर्व मैनेजर प्रीति के विरुद्ध पुलिस में शिकायत दर्ज की थी। इसमें कपिल शर्मा ने आरोप लगाया था कि यह दोनों मिलकर उनके प्रति समाज में समाचारों के माध्यम से नकारात्मकता फैला रहे हैं। साथ ही उन्होंने वेबसाइट के संपादक से व्यक्तिगत तौर पर फोन पर हुई बातचीत में बहुत ही अभद्र भाषा का प्रयोग किया था लेकिन कपिल शर्मा के साथ काम करने वाले कीकू शारदा ने, जो कि एक लंबे समय तक पलक के तौर पर उनके कार्यक्रमों में काम करते नजर आये, उस वेबसाईट पर नकारात्मक खबरें लिखने का आरोप लगाया है। मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में उन्होंने  यह भी कहा कि वह भी इस वेबसाइट के नकारात्मक खबरों का शिकार हुए हैं। हालांकि उन्होंने यह माना कि कीकू शारदा और कपिल शर्मा ने मिलकर लोगों को बहुत हंसाया है, तो लोगों को इस बात का भी संज्ञान लेना चाहिए। गौरतलब है कि ऐसी खबरें आ रही है कि कपिल शर्मा का नया शो भी जल्द ही बंद किया जा सकता है। बताया जा रहा है कि कपिल की तबियत ठीक नहीं होने की वजह से वो एपिसोड शूट नहीं कर पा रहे हैं और अब सिर्फ कुछ एपिसोड ही बैंक किये हुए हैं।

यह भी पढ़ें: कपिल के समर्थन में आये राजू श्रीवास्तव, ऐसे किया बचाव

chat bot
आपका साथी