Exclusive: 'देवांशी' में नजर आने वाली हैं 'राधे मां, जानें क्या है सच्चाई!

करुणा ने इस बारे में कहा है कि मैं खुद इस बात को समझ नहीं पाती हूं कि जब शो आते हैं, तो लोग किसी से भी नाम जोड़ देते हैं।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 30 Sep 2016 07:02 PM (IST) Updated:Fri, 30 Sep 2016 07:13 PM (IST)
Exclusive: 'देवांशी' में नजर आने वाली हैं 'राधे मां, जानें क्या है सच्चाई!

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कलर्स पर बहुत जल्द ही सोनाली जाफर के नए शो 'देवांशी' की शुरुआत हो रही है। शो में करूणा पांडेय का किरदार विवादित धर्मगुरू राधे मां से प्रेरित बताया जाता है, लेकिन करूणा कुछ और कह रही हैं।

'भागे रे मन', 'वो रहने वाली महलों की' जैसे कई शोज में लीड किरदार निभा चुकीं करुणा पांडेय के किरदार का नाम माता कुसुम सुंदरी है। जबसे इस शो की घोषणा हुई है। लगातार यह खबरें आ रही थीं कि करूणा का यह किरदार राधे मां से प्रेरित है, लेकिन करुणा ने इन सारी अफवाहों पर विराम लगाते हुए अपने किरदार को लेकर यह तर्क दे रही हैं कि सबसे पहले तो उन्होंने यह कहा है कि उनका यह किरदार राधे मां तो क्या, किसी भी धर्म गुरू से प्रभावित नहीं हैं। वो शो में खुद को देवी दुर्गा की अनुयायी साबित करने की कोशिश करती हैं।

विवादों से बचने के लिए इतनी बार बदला गया इस शो का नाम

करुणा ने इस बारे में कहा है कि मैं खुद इस बात को समझ नहीं पाती हूं कि जब शो आते हैं, तो लोग किसी से भी नाम जोड़ देते हैं। लाल चुनरी तो देवी दुर्गा भी ओढ़ती हैं। तो हमारे मन में उनकी छवि क्यों नहीं आती है। करूणा के इस किरदार को लेकर ये भी अफवाहें उड़ रही थीं कि करूणा इस किरदार की तैयारी के लिए राधे मां के वीडियोज देखती हैं।

छोटे पर्दे के सेलिब्रटीज ने कहा- भारतीय जवान हैं असली सेलिब्रटीज

करूणा ने इस बात की भी पुष्टि कि वे कभी राधे मां से नहीं मिली हैं। हालांकि कई साल पहले उनके किसी रिलेटिव ने यह राय दी थी कि वो राधे मां से मिलें, उनके पास सभी परेशानियों का हल है, लेकिन करूणा ने कहा कि उन्हें कभी यह महसूस ही नहीं हुआ उन्हें किसी ऐसे शख्स से मिलने की जरुरत है। 'देवांशी'' का प्रसारण 3 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है।

chat bot
आपका साथी