कपिल शर्मा की छोटे परदे पर धमाकेदार वापसी तय लेकिन...

बता दें कि शो के बंद होने से पहले कपिल लगातार विवादों में रहे। आने साथी कलाकारों के साथ झगडे की वजह से सुनील ग्रोवर, अली असगर और कुछ समय के लिए चन्दन प्रभाकर शो छोड़ कर चले गए थे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sat, 18 Nov 2017 09:12 PM (IST) Updated:Mon, 20 Nov 2017 12:06 PM (IST)
कपिल शर्मा की छोटे परदे पर धमाकेदार वापसी तय लेकिन...
कपिल शर्मा की छोटे परदे पर धमाकेदार वापसी तय लेकिन...

मुंबई। पहले झगड़ों, बाद में गिरती टीआरपी और सेहत और शूटिंग के चलते छोटे परदे से दूर हो गए कपिल शर्मा की वापसी तय हो गई है। चैनल ने इस बात पर मुहर लगा दी है।

समाचार एजेंसी आईएएनएस ने चैनल के एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेजिडेंट और बिजनेस हेड दानिश खान के हवाले से बताया है कि कपिल की वापसी जल्द होने जा रही है लेकिन अभी तक उनके शो के किसी तरह के बदलाव या शो की डेट को लेकर कोई ख़ुलासा नहीं किया गया है। दानिश खान ने कहा है कि कपिल टीवी पर बहुत जल्द ही वापस आने वाले हैं। उनका चैनल कपिल से लगातार जुड़ा हुआ है और उनकी आने वाली फिल्म फिरंगी का एक प्रमोशनल शो भी किया जा रहा है। भरोसा है कि उनकी फिल्म अच्छी चलेगी और उसके बाद वो शो में वापस आ जाएंगे।हाल के दिनों में कपिल ने बार बार इस बात को कहा है कि वो बहुत दिनों तक टीवी से दूरी बना कर नहीं रख पाएंगे। कपिल ने ये भी कहा था कि सुनील ग्रोवर के साथ हुए उनके झगड़े का उन्हें बेहद अफ़सोस है लेकिन पूरी उम्मीद है कि वो और सुनील जल्द ही एक अच्छा शो प्लान करेंगे। करीब दो महीने पहले ये कहते हुए कपिल शर्मा का हिट शो बंद कर दिया गया था कि शो को सीजनल ब्रेक दिया गया है और अगले साल शो शुरू होगा।

यह भी पढ़ें: Exclusive: टीवी से बहुत दिनों तक दूरी नहीं बना कर रखेंगे कपिल, जाने कब होगी वापसी

बता दें कि शो के बंद होने से पहले कपिल लगातार विवादों में रहे। आने साथी कलाकारों के साथ झगडे की वजह से सुनील ग्रोवर, अली असगर और कुछ समय के लिए चन्दन प्रभाकर शो छोड़ कर चले गए थे। कपिल डिप्रेशन में आ कर शराब पीने लगे थे। उनकी सेहत अक्सर ख़राब होने लगी और इस कारण बड़े बड़े सितारे बिना शूट किये ही सेट से लौट गए।

chat bot
आपका साथी