कपिल शर्मा ने कैंसर से जूझ रही फैन की पूरी की ये इच्‍छा

कपिल शर्मा को अपने फैंस से काफी प्‍यार मिलता है। हाल ही में उन्‍होंने अपने एक फैन की इच्‍छा पूरी की, जिसके बारे में जानकर उनके लिए आपका प्‍यार और बढ़ जाएगा।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Thu, 23 Jun 2016 01:02 PM (IST) Updated:Thu, 23 Jun 2016 01:41 PM (IST)
कपिल शर्मा ने कैंसर से जूझ रही फैन की पूरी की ये इच्‍छा

नई दिल्ली। कपिल शर्मा की जबरदस्त फैन फॉलोविंग है, वो भी सिर्फ अपने देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी। वो अपने फैंस से मिलने को लेकर हमेशा उत्सुक रहते हैं और अपने शो में उनके फीडबैक की कद्र भी करते हैं। मगर यह जानकर अापके दिल में कपिल के लिए प्यार और बढ़ जाएगा कि हाल ही में उन्होंने कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से जूझ रहे एक फैन की इच्छा पूरी की।

क्या 'कहो ना प्यार है' में देखा था रितिक के साथ करीना को? ये रहा सबूत

'हिंदुस्तान टाइम्स की' रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने बताया कि कैंसर पीडि़त एक महिला अपने बेटी के साथ सेट पर मिलने आई थी। इस बारे में जैसे ही कपिल को पता चला तो उन्होंने शूटिंग रूकवा दी और पूरी टीम को उनसे मिलने के लिए अनुरोध किया। 'द कपिल शर्मा शो' की पूरी टीम ने महिला से मुलाकात की और सभी नेे उनके सारेे सवालों का जवाब भी दिया।

तस्वीरें: 13 साल बाद सामने आया माइकल जैक्सन का घिनौना सच

महिला ने यह कहते हुए तारीफ भी की कि टीवी पर सिर्फ उनका एक शो ही है, जो उन्हें हंसाता है। वहीं मुलाकात के बाद कपिल ने कहा कि उन्हें हमेशा से अपने फैंस मिलकर खुशी होती रही है। कपिल ने कहा, 'उनकी बेटी और वो मिलने आई थीं। मैंने उनसे कहा कि वो अपनी समस्याओं को लेकर परेशान ना होंं। खुश रहने की कोशिश करें।'

देखें वीडियो, चौंका देगा सलमान और जैकी श्रॉफ की पत्नी के बीच का कनेक्शन

chat bot
आपका साथी