कपिल शर्मा की मुश्किलें बढ़ीं, महिला आयोग ने भेजा नोटिस

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। हाल ही में अपने शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के एक एपिसोड में गर्भवती महिला पर की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर वे अब कानूनी झमेले में फंस गए हैं। महाराष्ट्र महिला आयोग की ओर से उन्हें कारण बताओ नोटिस भेजा गया है और सात दिन के भीतर जवाब मांगा है।

By Edited By: Publish:Fri, 10 Jan 2014 03:21 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jan 2014 03:29 PM (IST)
कपिल शर्मा की मुश्किलें बढ़ीं, महिला आयोग ने भेजा नोटिस

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। हाल ही में अपने शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के एक एपिसोड में गर्भवती महिलाओं पर की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर वे अब कानूनी झमेले में फंस गए हैं। महाराष्ट्र महिला आयोग की ओर से उन्हें कारण बताओ नोटिस भेजा गया है और सात दिन के भीतर जवाब मांगा है।

पढ़ें : कपिल शर्मा को भारी पड़ा ये मजाक, लटक गई कानून की तलवार

गौरतलब है कि गुरुवार को महिला आयोग ने इस मामले को लेकर कपिल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। कपिल शर्मा ने एक एपिसोड के दौरान गर्भवती महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी की थी। कपिल ने ये टिप्पणी हेमा मालिनी वाले एपिसोड में की थी। जिसके बाद उनका जबरदस्त विरोध हुआ।

महिला आयोग ने इस खबर की पुष्टि की है। उनके मुताबिक कपिल ने शो के दौरान बातों बातों में सारी हदें पार कर दी थी। उन्होंने महिलाओं के बारे में जिन शब्दों का इस्तेमाल किया है उसे कभी भी बर्दास्त नहीं किया जाएगा। कपिल ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि उनका ये छोटा सा मजाक उन्हें इतना भारी पड़ जाएगा।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी