Beyhadh 2: टीवी से डिजिटल पर शिफ्ट हो सकता है जेनिफर विगेंट स्टारर 'बेहद 2', स्टार कास्ट में बदलाव संभव

Beyhadh 2 शो अगर टीवी से बंद हो रहा है तो यह जल्द ही ऑनलाइन प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर स्ट्रीम किया जाएगा। ऐसे में दर्शक ऑनलाइन इस शो के मज़े ले सकेंगे।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Tue, 03 Mar 2020 06:43 PM (IST) Updated:Tue, 03 Mar 2020 06:43 PM (IST)
Beyhadh 2: टीवी से डिजिटल पर शिफ्ट हो सकता है जेनिफर विगेंट स्टारर 'बेहद 2', स्टार कास्ट में बदलाव संभव
Beyhadh 2: टीवी से डिजिटल पर शिफ्ट हो सकता है जेनिफर विगेंट स्टारर 'बेहद 2', स्टार कास्ट में बदलाव संभव

नई दिल्ली, जेएनएन। Beyhadh 2: टीवी का पॉपुलर शो 'बेहद 2' जल्द ही ऑफ़ एयर होने को तैयार है। फिलहाल यह सोनी टीवी स्ट्रीम किया जा रहा है। जेनिफ़र विगेंट स्टारर यह शो के दर्शकों को चिंता करने की जरूरत नहीं है। शो अगर टीवी से बंद हो रहा है, तो यह जल्द ही ऑनलाइन प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर स्ट्रीम किया जाएगा। ऐसे में दर्शक ऑनलाइन इस शो के मज़े ले सकेंगे। 

इंडियन एक्सप्रेस में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, शो 13 मार्च को सोनी टीवी से ऑफ़ एयर हो जाएगा। इसके बाद इस शो को सोनी नेटवर्क के वीडियो-ऑन-डिमांड प्लेटफॉर्म Sony LIV पर स्ट्रीम हो जाएगा। गौरतलब है कि जेनिफ़र विगेंट इस शो में लीड किरदार माया की भूमिका निभा रही हैं। वहीं, अशीष चौधरी और शिविंन नारंग भी अहम किरदार निभा रहे हैं। 

इंडियन एक्सप्रेस में छपी रिपोर्ट सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि पहले सीज़न कॉन्सेप्ट दर्शकों को ख़ूब पसंद आया। पहले सीज़न में डार्क लव स्टोरी को टारगेट किया था। हालांकि, दूसरा सीज़न को उस स्तर की सफलता नहीं मिली। कॉन्सेप्ट को पहले सीज़न के आस-पास रखने का प्रयास किया गया। लेकिन यह दर्शकों के साथ जुड़ने में विफल रहा। न्यूनतम रेटिंग आने के बाद इसे वेब पर  स्थानांतरित करने का निर्णय लिया गया। वेब अपेक्षाकृत बड़ा दर्शक आधार है। 

बदल जाएगा रंग और रूप

वेब पर आने के साथ इस शो में बदलाव भी देखा जाएगा। ख़बरों के मुताबिक, जेनिफ़र विगेंट इस शो का आगे हिस्सा नहीं रहेंगी। वहीं,  शिविन नारंग और आशीष चौधरी के आगे इस शो के साथ जुड़े रहने पर आशंका जताई जा रही है। वहीं, स्क्रिप्ट में बदलाव किया जाएगा। इस शो को डिजिटल दर्शकों के हिसाब से मोल्ड किया जाएगा। कोशिश यह भी है कि कुछ नए चहरे शोज़ में शामिल किया जाए। अब देखना होगा कि यह दर्शकों को कितना आकर्षिकत करेगा। 

chat bot
आपका साथी