शादी के बाद एक्ट्रेस मोना सिंह ने परिवार और दोस्तों संग ऐसे मनाई पहली लोहड़ी, देखें मज़ेदार तस्वीरें

एक्ट्रेस मोना सिंह ने शादी के बाद अपना पहला त्यौहार अपने परिवार और दोस्तों के साथ मनाया है जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियोज़ सामने आई हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Publish:Tue, 14 Jan 2020 01:55 PM (IST) Updated:Tue, 14 Jan 2020 01:55 PM (IST)
शादी के बाद एक्ट्रेस मोना सिंह ने परिवार और दोस्तों संग ऐसे मनाई पहली लोहड़ी, देखें मज़ेदार तस्वीरें
शादी के बाद एक्ट्रेस मोना सिंह ने परिवार और दोस्तों संग ऐसे मनाई पहली लोहड़ी, देखें मज़ेदार तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। पिछले साल 27 दिसंबर को सात फेरे लेने के बाद एक्ट्रेस मोना सिंह ने अपनी पहली लोहड़ी फैमिली संग सेलिब्रेट की। सोशल साइट्स पर उन्होंने कुछ तस्वीरें अपलोड की जिसमें वे फैमिली संग लोहड़ी सेलिब्रेट करती नज़र आ रही हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस मोना सिंह की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वो लोहड़ी मनाती नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों में उनके करीबी सभी रिश्तेदार मौजूद हैं। तस्वीरों को देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फैमिली संग उनकी पहली लोहड़ी पार्टी काफी मज़ेदार रही है।

लोहड़ी के मौके पर उनका ट्रडीशनल लुक बेहद खूबसूरत नज़र आया। ऑरेंज कलर का हैवी सूट, मांग में सिंदूर और हैवी ईयररिंग उनके लुक को और भी सुन्दर बना रहे थे।

 

View this post on Instagram

Happpyyyy lohri #love #lights #happiness #mygang

A post shared by Mona Singh (@monajsingh) on Jan 13, 2020 at 7:59am PST

मोना सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से लोहड़ी की काफी सारी तस्वीरें और ट्रेंडिंग बूमरैंग भी शेयर किए हैं। इन सभी तस्वीरों और वीडियोज़ को काफी लाइक्स मिल रहे हैं। फैंस ने इन तस्वीरों पर कमेंट्स  की भरमार लगाकर अपना प्यार जताया है, साथ ही मोना को लोहड़ी की बधाइयां भी दी हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: शहनाज़ को हराकर आसिम रियाज़ बने एलीट क्लब के पहले मेंबर, मिला ये खास एडवांटेज

मोना के अलावा तस्वीरों में एक और नामी चेहरा नज़र आ रहा है जो गौरव गेरा का है। गौरव मोना के को-एक्टर होने के साथ-साथ उनके करीबी मित्र भी हैं। ये दोनों ही एक्टर्स 2003 में प्रसारित हुए लोकप्रिय टीवी धारावाहिक ' जस्सी जैसी कोई नहीं ' में साथ काम कर चुके हैं, जिसके लिए मोना को 'आउटस्टैंडिंग डेब्यू ' के साथ और भी कई अवार्ड्स से नवाज़ा गया था।

 

View this post on Instagram

#lohricelebration #happyfaces

A post shared by Mona Singh (@monajsingh) on Jan 13, 2020 at 8:05am PST

गौरतलब है कि मोना सिंह ने पिछले वर्ष ही साऊथ के इन्वेस्टमेंट बैंकर श्याम राजगोपालन संग एक प्राइवेट सेरेमनी में सात फेरे लिए थे। इस सेरेमनी में उनके करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में उनकी शादी हुई थी, जिसके बाद लोहड़ी उनका पहला त्यौहार है। मोना की शादी पंजाबी रीति रिवाज़ों से संपन्न हुई। शादी में उन्होंने रेड कलर का लेहंगा पहना था।

बात करें मोना के करियर की तो आखिरी बार वे सितम्बर में रिलीज़ हुई एकता कपूर की मॉम वेब सीरीज में नज़र आयी थीं। उनके आगामी प्रोजेक्ट पर नज़र डालें तो मोना इस साल क्रिस्मस के मौके पर रिलीज़ होने वाली लाल सिंह चड्ढा फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर के साथ अहम किरदार निभाते नज़र आएंगी।

chat bot
आपका साथी