नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस में बीते वीकेंड के वार में कई सारे ड्रामे देखने को मिले हैं। शो में शहनाज़ ने अपनी जिद के कारण सलमान खान को भी आपा खोने पर मजबूर कर दिया था, जिसके बाद सलमान काफी नाराज़ हो गए थे। इन सब के बाद एक्स कंटेस्टेंट हिना खान ने बीते दिन बिग बॉस के घर में एंट्री मारी है। हिना शो में एक खास मकसद से पहुंची थीं।

एक्ट्रेस हिना खान बिग बॉस के घर में एलीट क्लब के कुछ मेंबर चुनने के लिए आई हैं। एलीट क्लब में शामिल होना कंटेस्टेंट के लिए काफी फायदेमंद साबित होने वाला है, क्योंकि उस सदस्य को किसी एक हफ्ते नॉमिनेशन से छुटकारा मिल सकता है।

पिछले हफ्ते हुए बिग बॉस कॉमेडी क्लब में शहनाज़ गिल और आसिम रियाज़ ने पहला और दूसरा स्थान हासिल किया था। इसलिए हिना खान ने इन दोनों के बीच एक मुकाबला करवाया था। दोनों को सभी घरवालों के सामने ये बताना था कि वो एक दूसरे से किस तरह बेहतर हैं, और क्यों उन्हें ये एडवांटेज मिलना चाहिए। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@realhinakhan ghar mein aayi chunne BB Elite Club ka pehla member. Kaun hoga woh @shehnaazgill ya @asimriaz77.official? Jaanne ke liye dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @Voot @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

यह भी पढ़ें: आरती सिंह के खुलासे पर भाभी कश्मीरा शाह ने तोड़ी चुप्पी, 'मुझे और कृष्णा को इस बारे में नहीं पता था'

इस टास्क के दौरान आसिम और शहनाज़ ने खुलकर अपने पूरे सफर की बात करते हुए अपना पक्ष रखा था। दोनों की बात सुनकर हिना खान भी काफी कन्फ्यूज़ हो गई थीं, क्योंकि दोनों ने बातों में एक दूसरे को कांटे की टक्कर दी थी।

हाल ही में एक फैन क्लब से पक्की खबर आ रही है कि आसिम रियाज़ ने शहनाज़ गिल को हराकर एलीट क्लब में अपनी जगह बना ली है। आपको बता दें कि अब आसिम किसी एक हफ्ते के नॉमिनेशन से खुदको सुरक्षित कर सकते हैं। इस एडवांटेज को आसिम फिनाले से पहले कभी भी ले पाएंगे।

आसिम रियाज़ कि अब तक की शो में जर्नी काफी मजेदार रही है। शो के दौरान आसिम रियाज़ का फैनबेस काफी मज़बूत हो चुका है। अक्सर ट्विटर पर आसिम के चाहने वाले उनका सपोर्ट करते नज़र आते हैं। जिसके कारण आसिम ट्विटर पर आए दिन ट्रेंड करते रहते हैं।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस