तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एेसे हुई डॉक्टर हाथी की एंट्री

मंगलवार को प्रसारित हुए एपिसोड में निर्मल सोनी डॉक्टर हाथी के किरदार में नजर आए।

By Rahul soniEdited By: Publish:Wed, 19 Sep 2018 09:39 AM (IST) Updated:Wed, 19 Sep 2018 03:06 PM (IST)
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एेसे हुई डॉक्टर हाथी की एंट्री
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एेसे हुई डॉक्टर हाथी की एंट्री

मुंबई। टीआरपी के मामले में हमेशा टॉप पर रहने वाले और सबसे लंबे चलने वाले कॉमेडी टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शकों को बहुत दिनों से उनके चहेते किरदार डॉक्टर हंसराज हाथी का इंतजार था। तो यह इंतजार खत्म हुआ और मंगलवार को प्रसारित हुए एपिसोड में डॉ हंसराज हाथी की एंट्री हुई। 

गोकुलधाम सोसायटी के पसंदीदा किरदार और जेठालाल के खास दोस्त डॉक्टर हाथी लौट आए हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मंगलवार को प्रसारित एपिसोड में डॉक्टर हाथी की एंट्री गणेश उत्सव के दौरान हुई है। इस किरदार को अब निर्मल सोनी निभा रहे हैं जो कि इस सीरियल की शुरुआत में यह किरदार निभा चुके हैं। कुछ दिनों पिछले कई सालों से डॉक्टर हाथी का किरदार निभा रहे कवि कुमार आजाद का इस साल जुलाई में  आकस्मिक निधन हो गया था। इसके बाद से दर्शक और सीरियल के सभी कलाकार दुखी थे क्योंकि कवि कुमार आजाद एक अच्छे इंसान थे और उनके किरदार को खूब पसंद किया गया था। लेकिन कुछ दिनों से यह खबर आ रही थी कि इस किरदार को आगे बढ़ाया जाएगा और अब डॉक्टर हाथी के रूप में निर्मल सोनी की एंट्री हो चुकी है। 

मंगलवार को प्रसारित हुए एपिसोड में निर्मल सोनी डॉक्टर हाथी के किरदार में नजर आए और गोकुलधाम सोसायटी में यह एंट्री उनकी गणपति बाप्पा के साथ हुई। डॉक्टर हाथी की एंट्री तब होती है जब गोकुलधाम में सभी सदस्य मुंबई में बाढ़ आने की वजह से अपनी सोसायटी के लिए गणपति की मूर्ति नहीं ला पाते। एेसे में डॉक्टर हाथी गणपति बाप्पा की मूर्ति को लेकर आते हैं। लंबे समय से डॉक्टर हाथी के फैंस उन्हें मिस कर रहे थे। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12: दूसरे दिन श्रीसंत को आया गुस्सा और लिया बदला

यह भी पढ़ें: पॉपुलर शो कॉमेडी सर्कस की वापसी, धमाकेदार आगाज

chat bot
आपका साथी