मुंबई। दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले पॉपुलर शो कॉमेडी सर्कस की वापसी हो चुकी है और यह नए अंदाज में दर्शकों के सामने आ रहा है। लगभग चार सालों बाद कॉमेडी सर्कस वापल लौट आया है। 15 सितंबर से सोनी टीवी पर कॉमेडी सर्कस के नए सीजन की शुरुआत हो चुकी है।

कॉमेडी के पॉपुलर शो कॉमेडी सर्कस के नए सीजन की शुरुआत 15 सितंबर से हो चुकी है और पहले एपिसोड से ही शो दर्शकों के दिलों में पहले की तरह जगह बनाने की कोशिश कर रहा है। इस बार शो में पहले से ज्यादा मस्ती, धमाल और कॉमेडी का तड़का देखने को मिल रहा है। एक बार फिर अर्चना पूरन सिंह और अभिनेता सोहेल खान शो में जज के रूप में आए हैं। इस बार कॉमेडी सर्कस के नए सीजन की होस्ट पोलैंड की एंकर जोआना रोबाक्ज्वेस्का हैं। आपको बता दें कि, कॉमेडी सर्कस का प्रसारण हर शनिवार और रविवार को रात 9.30 बजे किया जा रहा है। कंटेस्टेंट्स में अनीता हसनंदानी के अलावा अदिति भाटिया, मुबीन सौदागर, सिद्धार्थ सागर, करिश्मा शर्मा, ओजस्वी अॉबेरॉय व केतन सिंह होंगे।

नेहा कक्कड़ और विशाल डडलानी ने करवाया आगाज

शो की शुरुआत नेहा कक्कड़ और विशाल डडलानी ने हिट डांसिंग नंबर 'कुड़ी सेटेर डे, सेटेर डे' गीत से की। कभी खुशी कभी गम गीत के साथ शो के जज सोहेल खान का स्वागत किया गया। वहीं अर्चना पूरन सिंह ने भी अपने पुराने बिंदास अंदाज के साथ सेट पर एंट्री की।

दस का दम शो को किया रिप्लेस

कॉमेडी सर्कस ने सलमान खान के प्रसिद्ध शो दस का दम को रिप्लेस किया है। कॉमेडी सर्कस हमेशा से दर्शकों को पसंद आया है। कॉमेडी सर्कस से कई ऐसे स्टार निकले हैं जिन्होंने टीवी की दुनिया के कई चैनलों पर स्टैंड-अप कॉमेडियन के तौर पर प्रसिद्धी हासिल की है। लोकप्रियता को देखते हुए इसके नए सीजन के लाने की प्लानिंग की गई थी और इसके प्रसारण का समय भी प्राइम टाइम रखा गया है।

मां-बेटी की जोड़ी

कॉमेडी सर्कस के इस सीजन में टेलीविजन सेलिब्रिटी, कॉमेडियंस और कई नए चेहरे दिखेंगे। खास बात यह है कि, टीवी की तीन हसीनाएं मतलब अनीता हसनंदानी (नागिन-3, ये है मोहब्बतें), करिश्मा शर्मा (रागिनी एमएमएस रिर्टन्स) और अदिति भाटिया (ये है मोहब्बतें) इस बार शो में कॉमेडी के साथ ही अपने ग्लैमर का तड़का भी लगाएंगी। टीवी शो ये है मोहब्बतें में अदिति भाटिया ने अनीता हसनंदानी की बेटी की भूमिका अदा की थी। इस बार इन सबके अलावा धीरज धूपर, तेजस्वनी प्रकाश, मुबीन सौदागर और सिद्धार्थ सागर कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आएंगे।

बताते चलें कि, कॉमेडी शो कॉमेडी सर्कस ने एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री को तौहफे के रूप में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा,राजू श्रीवास्तव, सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार दिए हैं। 

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप