Move to Jagran APP

Prasanth Varma की 'राक्षस' में नजर आएंगे Ranveer Singh? फिल्म में होगा एक्टर का ये किरदार

अभिनेता रणवीर सिंह तेलुगु फिल्म हनुमैन के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा के साथ जल्द ही काम करते हुए नजर आ सकते हैं। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने इस फिल्म को साइन भी कर लिया है। इस फिल्म का टाइटल राक्षस हो सकता है जो आजादी से पहले की पौराणिक पृष्ठभूमि पर आधारित एक पीरियड फिल्म बताई जा रही है। साथ ही इसकी शूटिंग साल के आखिरी में शुरू हो सकती है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Mon, 29 Apr 2024 08:46 PM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2024 08:46 PM (IST)
प्रशांत वर्मा संग काम करेंगे रणवीर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पिछले काफी समय से यह खबरें आ रही हैं कि अभिनेता रणवीर सिंह तेलुगु फिल्म 'हनुमैन' के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा के साथ किसी प्रोजेक्ट में साथ काम करते हुए नजर आ सकते हैं। अब एक बार फिर इससे जुड़ा हुआ अपडेट सामने आया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, रणवीर ने फिल्म साइन कर ली है और इस मूवी का नाम 'राक्षस' होने वाला है।

loksabha election banner

यह फिल्म इंडियन माइथोलॉजिकल होने वाली है, जिसे मैथ्री प्रोड्यूस कर रहे हैं। पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में रणवीर के किरदार में नकारात्मक शक्तियों के शेड्स भी होंगे।

यह भी पढ़ें: Singham Again के बाद Ranveer Singh के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म? साउथ डायरेक्टर प्रशांत वर्मा संग करेंगे काम

प्रशांत वर्मा संग काम करेंगे रणवीर

कुछ दिनों पहले आई खबरों के अनुसार, रणवीर डायरेक्टर प्रशांत वर्मा से उनकी फिल्म को लेकर चर्चा कर रहे थे, लेकिन अब आई अपडेट के अनुसार, अभिनेता प्रशांत के साथ राक्षस पर काम कर रहे थे। इसके लिए डायरेक्टर ने अभिनेता को कहानी सुनाई और वह उन्हें बेहद पसंद भी आई। रणवीर ने अब इस डील को फाइनल कर लिया है।

कब शुरू हो सकती है शूटिंग

फिलहाल इस आने वाली फिल्म में रणवीर के अलावा उनके साथ और कौन से स्टार्स दिखाई दे सकते हैं यह जानकारी अभी सामने नहीं आई है। हालांकि, ऐसा बताया जा रहा है कि इसकी शूटिंग इस साल के लास्ट में शुरू हो सकती है। 'राक्षस' को आजादी से पहले की पौराणिक पृष्ठभूमि पर आधारित एक पीरियड फिल्म बताया जा रही है। हालांकि, इसे लेकर अभी रणवीर सिंह और प्रशांत वर्मा की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

इन फिल्मों में दिखाई देंगे रणवीर

रणवीर सिंह ने आखिरी बार फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में काम किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था। अब वह जल्द ही डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगे। साथ ही यह भी खबरें हैं कि रणवीर निर्देशक फरहान अख्तर की फिल्म 'डॉन 3' में भी नजर आ सकते हैं, जिसकी शूटिंग भी वह जल्द ही शुरू करेंगे।

यह भी पढ़ें: Kareena Kapoor को ऑफर हुई थी 'राम-लीला', ठुकराने पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, दीपिका-रणवीर को लेकर कही ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.