Move to Jagran APP

Singham Again के बाद Ranveer Singh के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म? साउथ डायरेक्टर प्रशांत वर्मा संग करेंगे काम

रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सिंघम अगेन को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इसके साथ ही ऐसी खबरें आ रही हैं कि वह डॉन 3 में भी दिखाई दे सकते हैं। हालांकि इसी बीच खबर आई है कि अभिनेता साउथ डायरेक्टर प्रशांत वर्मा के साथ भी एक फिल्म में काम कर सकते हैं। बता दें कि उनकी फिल्म हनुमैन ब्लॉकबस्टर हुई थी।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Sat, 27 Apr 2024 10:06 PM (IST)Updated: Sat, 27 Apr 2024 10:06 PM (IST)
रणवीर सिंह और प्रशांत वर्मा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता रणवीर सिंह बॉलीवुड के बेहतरीन स्टार्स में से एक हैं। वह किसी भी किरदार में ढल कर फैंस का दिल जीत लेते हैं। फिर चाहें वो कॉमेडी हो, एक्शन हो या रोमांस हो। उनकी मूवी का दर्शकों को बेसब्री के साथ इंतजार रहता है। अब उन्हें लेकर खबर आ रही है कि वह जल्द ही डायरेक्टर प्रशांत वर्मा के साथ काम कर सकते हैं।

loksabha election banner

बात दें कि डायरेक्टर प्रशांत वर्मा इसी साल की शुरुआत में 'हनुमैन' लेकर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया और ताबड़तोड़ कमाई की थी। ऐसे में अब उन्होंने रणवीर के साथ काम करने का मन बनाया है और एक्टर ने भी इसमें दिलचस्पी दिखाई है।

यह भी पढ़ें: Ranveer Singh के पिता ने लिया लीगल एक्शन, Deepfake Video शेयर करने वाले पर FIR दर्ज

प्रशांत-रणवीर करेंगे साथ काम?

दरअसल, हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, बताया गया है कि रणवीर उनके साथ काम करने में इंटरेस्टेड हैं, लेकिन अभी तक फिल्म साइन नहीं की है। रिपोर्ट में कहा गया कि हां, प्रशांत ने अपने सिनेमाई जगत में एक फिल्म के लिए रणवीर से संपर्क किया था। हनुमान के बाद यह उनका अगला प्रोजेक्ट होगा।

रणवीर की इसमें रुचि है और इस पर लगभग सहमति भी बन चुकी है, लेकिन अभी तक कुछ भी तय नहीं हुआ है। जब सभी चीजें फाइनल हो जाएंगी, उसके बाद ही इसका ऑफिशियल एलान किया जाएगा।

रणवीर सिंह का वर्क फ्रंट

रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अभिनेता को आखिरी बार 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं। अब फिलहाल रणवीर सिंह डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

इसके साथ ही वह फरहान अख्तर की डॉन 3 में भी नजर आ सकते हैं, लेकिन इसके लिए उन्हें लुक टेस्ट देना होगा और साथ ही डॉन के किरदार में ढलने के लिए वर्कशॉप से भी गुजरना होगा।

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone को 'लेडी सिंघम' के अवतार में देख फटी रणवीर सिंह की आंखें, पत्नी को दे दिया ये टैग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.