बिग बॉस से बाहर आईं दिगांगना ने बताया, ये कंटेस्‍टेंट जीत सकती है शो

'बिग बॉस 9' से बाहर हो चुकीं टीवी एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी को लगता है कि वाइल्ड कार्ड एंट्री पाने वालीं प्रिया मलिक इस शो की विनर बनने लायक हैं, क्योंकि वो बहुत ही स्मार्ट गेम खेल रही हैं।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Tue, 08 Dec 2015 04:19 PM (IST) Updated:Tue, 08 Dec 2015 05:40 PM (IST)
बिग बॉस से बाहर आईं दिगांगना ने बताया, ये कंटेस्‍टेंट जीत सकती है शो

नई दिल्ली। 'बिग बॉस 9' से बाहर हो चुकीं टीवी एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी को लगता है कि वाइल्ड कार्ड एंट्री पाने वालीं प्रिया मलिक इस शो की विनर बनने लायक हैं, क्योंकि वो बहुत ही स्मार्ट गेम खेल रही हैं। आपको बता दें कि 'बिग ब्रदर' के ऑस्ट्रेलियाई संस्करण में हिस्सा ले चुकीं प्रिया ने दो सप्ताह पहले ही 'बिग बॉस' के घर में कदम रखा है और तब से ही उन्होंने बहस के दौरान अपने सटिक तर्क और आत्मविश्वास के साथ अपनी राय रखने के कारण सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है।

संजय दत्त के फैंस के लिए उनकी रिहाई से जुड़ी आई अच्छी खबर

हाल ही में इस शो से बाहर हो चुकीं दिगांगना ने कहा, 'मेरे ख्याल से प्रिया जिस तरह से खेल रही हैं, वो काफी लेयर्ड है। वो बहुत ही स्मार्ट हैं। वो बहुत ही स्मार्ट गेम खेल रही हैं, मगर डर्टी नहीं। मुझे लगता है कि उनमें शो का विनर बनने की काबिलियत है।' वहीं दिगांगना उन्हें नाराज करने वालीं कंटेस्टेंट रोशेल राव के व्यवहार के लिए पूरी तरह से दोषी नहीं मानती हैं।

उन्होंने कहा, 'रोशेल ने तो हाल ही में गुस्सा दिलाया वरना वो काफी प्यारी लड़की हैं। वो मदद करती हैं और अच्छे से बात करती हैं, लेकिन मैं सोचती हूं कि कीथ के आने के बाद उन्हें कुछ ऐसा पता चला है जिससे वो परेशान थीं और उनका फ्रस्ट्रेशन अन्य कंटेस्टेंट्स के साथ बातों में साफ झलक रहा है।'

अमिताभ, अनुष्का ने चेन्नई बाढ़ आपदा के 'असली हीरो' को किया सैल्यूट

मालूम हो कि आठ सप्ताह 'बिग बॉस' के घर में बिताने वालीं दिगांगना का 'बिग बॉस 9' से एलिमिनेशन पब्लिक वोटिंग के आधार पर नहीं, बल्कि अन्य हाउसमेट्स के वोट के जरिए हुआ। उनके निकलने के बाद अब दो और मॉडल्स की इस शो में एंट्री हुई है। यानी 'बिग बॉस 9' में अब और भी धमाल मचने वाला है। सलमान खान इस शो को होस्ट करते नजर आ रहे हैं और खबर आई है कि सनी लियोन भी अपनी बोल्ड फिल्म 'मस्तीजादे' का प्रमोशन करने के लिए इस शो का सहारा चाहती हैं।

chat bot
आपका साथी