बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट महक चहल और अश्मित की टूटी सगाई, 5 साल से थे साथ

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रह चुके अश्मित पटेल और महक चहल ने अपने सगाई तोड़ दी है। दोनों पांच साल से रिलेशनशिप में थे।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Sun, 12 Jan 2020 03:33 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jan 2020 03:54 PM (IST)
बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट महक चहल और अश्मित की टूटी सगाई, 5 साल से थे साथ
बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट महक चहल और अश्मित की टूटी सगाई, 5 साल से थे साथ

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट रह चुके अश्मित पटेल और महक चहल ने अपने सगाई तोड़ दी है। दोनों पांच साल से रिलेशनशिप में थे। 2017 में दोनों ने सगाई भी कर ली थी, लेकिन पिछले एक महीने से दोनों के बीच अनबन चल रही थी, जिसके बाद महक और अश्मित ने अलग होने का फैसला कर लिया।

टाइम्स ऑफ इंडिया पर छपी खबर के मुताबिक 2018 में दोनों एक डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान कर रहे थे, लेकिन कुछ अनबन होने के बाद दोनों ने शादी पोसपॉन्ड करने का फैसला किया। बीते एक साल में छोटी-मोटी अनबन हुई  लेकिन पिछले एक महीने में बात जब ज्यादा बढ़ गई तो दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में महक ने कहा, ‘मैंने अश्मित को छोड़ दिया है, मुझे यह कदम उठाना पड़ा और मैं इस रिश्ते से बाहर आ गई हूं'। इस बारे में अश्मित ने कहा, 'हां... ये सच है कि अब हम साथ नहीं हैं। मैं रिक्वेस्ट करता हूं कि ये हमारा प्राइवेट मसला है और हमारी प्राइवेसी का सम्मान किया जाए। मैं इस बारे में कोई कमेंट नहीं करना चाहता’।

 

View this post on Instagram

We’ve been #framed 😜 We are #Nirdosh Promotions day #3 @maheckchahal @nirdoshthemovie #movie #film #release #january #19 #actor #dj #model #producer #innocent #notguilty

A post shared by Ashmit Patel (@ashmitpatel) on Jan 6, 2018 at 8:12am PST

आपको बता दें कि अश्मित और महक टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं। हालांकि अश्मित ‘बिग बॉस 4’ में नजर आए थे वहीं महक चहल ‘बिग बॉस 5’ की रनर अप रहीं थीं। ‘बिग बॉस’ के दौरान अश्मित और वीना मलिक की नजदीकियों की काफी चर्चा हुई थी। हालांकि बिग बॉस से बाहर आने बाद दोनों अलग-अलग हो गए थे।

chat bot
आपका साथी