Bigg Boss 17 Elimination: 'विक्की भैया' नॉमिनेशन में लाए ट्विस्ट, इस कंटेस्टेंट के खिलाफ चली चाल, सब हुए हैरान

Bigg Boss 17 Elimination Confirm List बिग बॉस का तीसरा हफ्ता शुरू हो चुका है। हर हफ्ते इस घर में कोई न कोई ड्रामा दर्शकों को देखने को मिल रहा है। हाल ही में नॉमिनेशन टास्क में पांच कंटेस्टेंट पर गाज गिरी जिसमें विक्की जैन एक बड़ा ट्विस्ट लेकर आए।

By Tanya AroraEdited By: Publish:Wed, 01 Nov 2023 12:06 AM (IST) Updated:Wed, 01 Nov 2023 12:06 AM (IST)
Bigg Boss 17 Elimination: 'विक्की भैया' नॉमिनेशन में लाए ट्विस्ट, इस कंटेस्टेंट के खिलाफ चली चाल, सब हुए हैरान
बिग बॉस 17 नॉमिनेट सदस्य / फोटो- Instagram

HighLights

  • इन पांच सदस्यों पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार
  • विक्की भैया लेकर आए नॉमिनेशन टास्क में ट्विस्ट
  • बिग बॉस 17 से इस हफ्ते एक का होगा पत्ता साफ

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Elimination: सलमान खान का शो बिग बॉस सीजन 17 अपने तीसरे हफ्ते में पहुंच चुका है। शुरू से ही बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के रिश्ते गिरगिट की तरह रंग बदल रहे हैं। एक तरफ जहां मुनव्वर अपने शायराना अंदाज से बिग बॉस के फेवरेट बन चुके हैं, तो वहीं अंकिता लोखंडे के पति और बिजनेसमैन विक्की भैया भी घरवालों को भड़काने से बाज नहीं आ रहे हैं।

घर में हर दिन कोई न कोई ड्रामा देखने को मिल रहा है। दूसरे हफ्ते में सोनिया के निकलने के बाद घर में अब तीसरे हफ्ते का नॉमिनेशन टास्क खेला गया, जिसमें चार सदस्यों पर इस बार एविक्शन की तलवार लटकती हुई नजर आई। इस नॉमिनेशन में विक्की जैन ने ऐसा रंग दिखाया, जिसे देख घरवाले भी हैरान रह गए।

इन पांच कंटेस्टेंट पर गिरी नॉमिनेशन की गाज

बिग बॉस में हर हफ्ते नॉमिनेशन टास्क खेला जाता है। इस वीक भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जहां बिग बॉस (Bigg Boss 17) ने सभी सदस्यों को एक्टिविटी एरिया में बुलाया और वहां पर एक मकड़ी का जाल बनाया। बिग बॉस ने घरवालों को ये मौका दिया कि वह एक-एक करके चार सदस्यों को नॉमिनेट करें।

यह भी पढ़ें: Tehelka Bhai Wife: कौन है सनी आर्य उर्फ 'तहलका भाई' की पत्नी दीपिका, सोशल मीडिया पर पति से दोगुनी हैं पॉपुलर

जहां ऐश्वर्या और नील के निशाने पर विक्की भैया और अरुण आए, तो वहीं ईशा मालवीय और वाइल्ड कार्ड एंट्री समर्थ भी अगले हफ्ते एविक्ट होने के लिए नॉमिनेट हो गए। इसके अलावा सभी सदस्यों के फैसले के बाद इस वीक जो सदस्य घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए उसमें सना, समर्थ, अरुण, ईशा मालवीय और मनस्वी के नाम शामिल हैं।

विक्की भैया ने इस कंटेस्टेंट के खिलाफ होकर किया ऐसा काम

इस घर में विक्की एक ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जो अभिषेक से लेकर ईशा सहित कई घरवालों को अपने गेम के इशारों पर डांस करवाते हुए नजर आ रहे हैं। समय-समय पर विक्की जैन (Vicky Jain) अपना ऐसा रूप दिखा रहे हैं, जिससे घरवाले भी हैरान हो रहे हैं।

ऐसा ही कुछ नॉमिनेशन टास्क में भी दिखाई दिया, जहां विक्की ने दो हफ्तों तक उनकी प्रायोरिटी रहीं वकील सना रईस खान को ये कहते हुए नॉमिनेट कर दिया कि वह उनकी हिट लिस्ट में नहीं थी, लेकिन उन्होंने अभी जो नॉमिनेशन टास्क में किया, उसकी वजह से वह उन्हें घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर रहे हैं।

विक्की और सना के बीच काफी अच्छी दोस्ती देखने को मिली थी, ऐसे में जब विक्की ने सना का नाम लिया तो सभी घरवालों को गहरा झटका लगा। आपको बता दें कि ये उम्मीद जताई जा रही है कि इस हफ्ते सना घर से बेघर हो रही हैं, क्योंकि लास्ट वीक उन्हें सबसे कम वोट्स मिले थे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में एक होगी और वाइल्ड कार्ड एंट्री, इस बहूरानी का एक्स लवर होगा सदस्य?

chat bot
आपका साथी