Bigg Boss 16: बिग बॉस की विवादित कंटेस्टेंट अर्शी खान ने किया विनर का खुलासा, नाम सुन शिव को लगेगा तगड़ा झटका

Arshi Khan Reveals Bigg Boss 16 Winner Name बिग बॉस 16 को अपने टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मिल चुके हैं और सभी जीतने की प्रबल दावेदारी रखते हैं। वहीं अब शो की एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान ने विनर का खुलासा किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Publish:Wed, 08 Feb 2023 04:16 PM (IST) Updated:Wed, 08 Feb 2023 04:16 PM (IST)
Bigg Boss 16: बिग बॉस की विवादित कंटेस्टेंट अर्शी खान ने किया विनर का खुलासा, नाम सुन शिव को लगेगा तगड़ा झटका
Arshi Khan Reveals Bigg Boss 16 Winner Name, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Arshi Khan Reveals Bigg Boss 16 Winner Name: बिग बॉस 16 ने हाल ही में अपने इस सीजन के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की घोषणा की है। मिड वीक एविक्शन में निमृत कौर अहलूवालिया के बाहर जाने के बाद अब शो में अर्चना गौतम, शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, एमसी स्टैन और शालीन भनोट बचे हुए हैं। चंद दिनों में इनमें से कोई एक कंटेस्टेंट इस सीजन की ट्रॉफी उठाने वाला है।

बिग बॉस 16 जीतने के दावेदार  

बिग बॉस 16 के विनर को लेकर अब तक कई टीवी सेलिब्रिटी अपनी पसंद बता चुके हैं। इनमें काम्या पंजाबी, जय भानुशाली, रुबीना दिलैक, तेजस्वी प्रकाश और राहुल वैद्य जैसे स्टार्स का नाम शामिल है। अब इस लिस्ट में एक और एक्ट्रेस का नाम शामिल हो गया है। बिग बॉस सीजन 11 में अपने अंदाज से कंटेस्टेंट्स के छक्के छुड़ाने वाली अर्शी खान ने विनर के नाम का खुलासा किया है।

अर्शी खान ने किया विनर का खुलासा  

अर्शी खान बिग बॉस के इतिहास में ऐसी कंटेस्टेंट रही हैं, जिनका विवादों से चोली-दामन का साथ है। एक्ट्रेस ने बिग बॉस 16 अपने तरफ से प्रियंका चाहर चौधरी को विनर बताया है। अर्शी ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा, "तीन तरह के ट्रेंड्स चल रहे है...मेरे लिए प्रियंका चाहर चौधरी ट्रॉफी की असली हकदार हैं।"

Three trends running simultaneously .. For me

PRIYANKA OWNS TROPHY pic.twitter.com/WGrFmDvXjj

— Arshi Khan (@Arshikofficial_) February 6, 2023

अवाम इस बार विनर कौन होगा? 

इसके अलावा अर्शी ने एक और ट्वीट शेयर किया। सेकेंड ट्वीट में एक्ट्रेस ने कहा, "अवाम इस बार विनर कौन होगा? मैं प्रियंका चाहर चौधरी को विनर बनता देखना चाहती हूं। हैशटैग प्रियंका पलटन।"

Who will be the winner awaam ? I want #PriyankaChaharChoudhary winner 🏆 ! #PriyankaPaltan— Arshi Khan (@Arshikofficial_) February 7, 2023

शालीन और स्टैन का झगड़ा

बिग बॉस 16 के अपडेट की बात करे तो शो में मेकर्स ने घरवालों को मीडिया से बात करने का मौका दिया। इस बीत शालीन भनोट और एमसी स्टैन का झगड़ा हो गया। बातचीत में एक जर्नलिस्ट ने शालीन से सवाल पूछा कि उनके लिए मास्टर स्ट्रोक क्या था। टीना संग कनेक्शन बनाना या फिर वो ब्रेकअप जो उन्हें यहां तक ले आया। इस पर शालीन जवाब दे रहे होते हैं कि तभी दूसरी तरफ से एमसी स्टैन चेहरे पर हाथ रख अजीब एक्सप्रेशन बनाते हैं, जिस पर शालीन भनोट भड़क जाते हैं और कहते हैं, मैं तेरे टाइम पर बोलता हूं क्या? मुझे बोलने दे अभी। मीडिया के जाने के बाद दोनों का घर में जबरदस्त झगड़ा होता है।  

Promo:#BiggBoss16 #BB16 #BiggBoss pic.twitter.com/XJDw30TcNp— 👀 (@daffodil_im) February 7, 2023

chat bot
आपका साथी