Bigg Boss 16: मिस बिकिनी अर्चना गौतम ने आते ही बताई अपनी इच्छा, कहा- 'पॉलीटिशियन संग शादी करना है मेरा सपना'

Bigg Boss 16 contestant Archana Gautam reveals her dream to marry a politician बिग बॉस सीजन 16 का हिस्सा इस बार अर्चना गौतम भी बनीं जो मिस बिकिनी इंडिया होने के साथ-साथ एक पॉलीटिशियन भी रह चुकी हैं। शो में उन्होंने आते ही अपने एक सपने का खुलासा किया।

By Vaishali ChandraEdited By: Publish:Sun, 02 Oct 2022 12:13 PM (IST) Updated:Sun, 02 Oct 2022 12:13 PM (IST)
Bigg Boss 16: मिस बिकिनी अर्चना गौतम ने आते ही बताई अपनी इच्छा, कहा- 'पॉलीटिशियन संग शादी करना है मेरा सपना'
Bigg Boss 16 contestant Archana Gautam reveals her dream to marry a politician, Instgaram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 contestant Archana Gautam reveals her dream to marry a politician:  सलमान खान के शो बिग बॉस में इस बार कई अनोखे सेलेब्स ने बतौर कंटेस्टेंट एंट्री की है। इनमें से एक हैं एक्ट्रेस अर्चना गौतम, जिनका साल 2018 में मिस बिकिनी इंडिया बनने से लेकर पॉलीटिकल फील्ड में हाथ आजमाने तक का सफर काफी दिलचस्प हैं।

यह भी पढ़ें-  Vikram Vedha Day 2 Box Office: साउथ के आगे एक बार फिर बॉलीवुड पस्त, 'विक्रम वेधा' को मात दे आगे बढ़ी 'पीएस-1'

पॉलिटिशियन से करना चाहती हैं शादी

बिग बॉस के ग्रैंड प्रीमियर पर सलमान खान ने अर्चना गौतम का मंच पर स्वागत किया और उनके साथ मजेदार बातें कीं। इस दौरान अर्चना ने सलमान से अपनी ख्वाहिश के बारे में बताया कि वह एक पॉलिटिशियन से शादी करना चाहती हैं। एक्ट्रेस ने होस्ट को यह भी बताया कि वह अपने पार्टनर में क्या खूबियां देखती हैं। अर्चना ने कहा कि उन्हें ऐसा पार्टनर चाहिए जो काफी रोमांटिक हो और जब वह किचन में काम कर रही हो तो वह उन्हें पीछे से हग कर ले। अर्चना ने बिग बॉस के मंच पर न सिर्फ अपने पार्टनर के बारे में बात की बल्कि, शो के कंटेस्टेंट गौतम सिंह के साथ स्टेज पर इसे क्रिएट भी किया।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अर्चना गौतम का वर्कफ्रंट

मिस बिकिनी इंडिया टाइटल जीतने के अवाला अर्चना गौतम ने बॉलीवुड में भी काम किया है। उनकी पहली फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती थी।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: शो की ये हसीना सलमान खान को बिना कपड़े चाहती हैं देखना, बिग बॉस के मंच पर भाईजान होंगे शर्टलेस?

अर्चना लड़ चुकी हैं चुनाव

फिल्मों के अवाला अर्चना गौतम राजनीति में भी हाथ आजमा चुकी हैं। उन्होंने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर मेरठ जिले के हस्तिनापुर निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ा था। हालांकि, वह यह चुनाव जीत नहीं पाई थीं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस 16 में ये सेलेब्स हुए शामिल

बिग बॉस के सीजन 16 में कई नामी और विवादित सेलेब्स शामिल हुए हैं। इनमें अर्चना गौतम के अलावा साजिद खान, टीना दत्ता, अब्दु रॉजिक, निमृत कौर अहलूवालिया, सुम्बुल तौकीर खान, मान्या सिंह, सौंदर्या शर्मा, शालीन भनोट, अंकित गुप्ता, प्रियंका चौधरी, श्रीजिता डे, गौतम विज, गौरी नागोरी और शिव ठाकरे जैसे नाम शामिल हैं।  

chat bot
आपका साथी