Bigg Boss 14 Grand Finale के सेट पर इस आउटफिट में दिखेंगे सलमान ख़ान, लीक हुईं फोटोज़

Bigg Boss 14 GRAND FINALE आज रात 9 बजे कलर्स पर ‘बिग बॉस 14’ का ग्रैंड फिनाले टेलीकास्ट किया जाएगा। 3 अक्टूबर 2020 से शुरू हुआ छोटे पर्दे का सबसे विवादित और पसंदीदा शो बिग बॉस 14 आज रात खत्म होने वाला है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Sun, 21 Feb 2021 04:04 PM (IST) Updated:Sun, 21 Feb 2021 04:13 PM (IST)
Bigg Boss 14 Grand Finale के सेट पर इस आउटफिट में दिखेंगे सलमान ख़ान, लीक हुईं फोटोज़
Photo Credit - Ashley Rebello Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। आज रात 9 बजे कलर्स पर ‘बिग बॉस 14’ का ग्रैंड फिनाले टेलीकास्ट किया जाएगा। 3 अक्टूबर 2020 से शुरू हुआ छोटे पर्दे का सबसे विवादित और पसंदीदा शो बिग बॉस 14 आज रात खत्म होने वाला है। हर किसी की नज़र बिग बॉस के विनर पर टिकी होगी। लेकिन इन सबके बीच शो के होस्ट भाईजान यानी सलमान ख़ान को भला कोई कैसे भूल सकता है।

ग्रैंड फिनाले में होने वाले तमाम अपडेट्स के बीच सलमान ख़ान के आउटफिट की फोटो सामने आ गई है, कि आज भाईजान क्या पहनने वाले हैं। सलमान ख़ान के स्टाइलिस्ट Ashley Rebello ने अपने इंस्टाग्राम पर भाईजान के आउटफिट की फोटो शेयर की है जिसमें एक शख्स अपने हाथ में सलमान ख़ान का सूट पकड़े नज़र आ रहे हैं। फोटो में एक क्रीम कलर का सूट नज़र आ रहा है जिसका ब्लैक कलर का बॉर्डर है और स्लीव्स पर ब्लैक कलर के ही बटन्स लगे हैं। देखने में ही ये सूट काफी डैशिंग लग रहा है, तो सोचिए भाईजान तो इस सूट को पहनकर क्या कमाल लगेंगे। आप भी देखें एक झलक।

 

View this post on Instagram

A post shared by Ashley Rebello (@ashley_rebello)

Who Will Win Bigg Boss 14 :

पूरे सीज़न में तमाम उतार चढ़ाव को पार करते हुए जो पांच लोग बिग बॉस 14 के फाइनल में पहुंच हैं वो हैं रुबीना दिलैक, निक्की तंबोली, राखी सावंत, राहुल वैद्य और अली गोनी। पांचो के साफ की बात करें तो रूबीना ने इस शो के पहले ही दिन एंट्री ली थी और वो जनता के बेशुमार प्यार के साथ वो आज बिग बॉस 14 के फाइनल में खड़ी हैं। राखी सावंत बिग बॉस सीज़न 1 में आई थीं इस सीज़न में वो बतौर चैलेंजर बनकर आई थीं और आज फिनाले में खड़ी हैं। अली गोनी, जैस्मिन को सपोर्ट करने आए थे, हालांकि वो एक बार शो से बाहर भी जा चुके हैं। राहुल वैद्य भी बिग बॉस 14 को क्विट कर के वापस गेम में आए। वहीं निक्की भी कम वोटों के चलते शो से बाहर हो गई थीं। फिर वो दोबारा शो में आईं। अब देखना ये है कि इन पांच में से किस के हाथ बिग बॉस 14 की ट्रॉफी लगेगी।

chat bot
आपका साथी