Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा ने तोड़ दिया रियल गर्लफ्रैंड का दिल, आकांक्षा पुरी बोलीं-उन्होंने मेरा अपमान किया

Bigg Boss 13 बिग बॉस में पारस के जाने के बाद से अब तक आकांक्षा ने जितने भी इंटरव्यू दिए थे उन्होंने हमेशा पारस का साथ दिया लेकिन पारस ने इस लड़की की भावनाओं की कद्र नहीं की।

By Vineet SharanEdited By: Publish:Sat, 07 Dec 2019 09:33 AM (IST) Updated:Sat, 07 Dec 2019 09:17 PM (IST)
Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा ने तोड़ दिया रियल गर्लफ्रैंड का दिल, आकांक्षा पुरी बोलीं-उन्होंने मेरा अपमान किया
Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा ने तोड़ दिया रियल गर्लफ्रैंड का दिल, आकांक्षा पुरी बोलीं-उन्होंने मेरा अपमान किया

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 13: बिग बॉस में अब तक पारस छाबड़ा जितना भी लड़कियों से फ्लर्ट कर रहे थे, उनकी रियल गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी को उन पर भरोसा था। आकांक्षा को लग रहा था कि यह सब पारस छाबड़ा के गेम प्लान का हिस्सा है। बिग बॉस में पारस के जाने के बाद से अब तक आकांक्षा ने जितने भी इंटरव्यू दिए थे, उन्होंने हमेशा पारस का साथ दिया, लेकिन पारस छाबड़ा ने इस लड़की की भावनाओं की कद्र नहीं की। स्पॉट ब्वॉय से बातचीत में पहली बार आकांक्षा पुरी बेहद दुखी लगीं। 

पारस ने कहा, आकांक्षा ने जबरदस्ती बनवाया टैटू

दरअसल पारस छाबड़ा ने बिग बॉस के घर में कहा है कि आकांक्षा पुरी ने जबरदस्ती उनके हाथ पर अपने नाम का टैटू (पारस की कलाई पर आकांक्षा के नाम का टैटू है) बनवा दिया था। आकांक्षा पुरी का कहना है कि पारस छाबड़ा ने मुझे बुरी तरह से चौंका दिया है। मैंने कभी उन पर दबाव नहीं बनाया कि वह मेरे नाम का टैटू बनवाएं। पारस ने खुद टैटू बनवाकर मुझे सरप्राइज दिया था। अब बहुत हो चुका है। पारस छाबड़ा ने साफ-साफ मेरा अपमान किया है। अब जब वह बिग बॉस 13 से बाहर आएंगे तो उन्हें मुझसे माफी मांगनी होगी। आकांक्षा पुरी ने कहा कि उन्हें मुझसे सीधे बात करनी होगी। मुझे उनके बहुत कुछ पूछना है।

Loading…

 

View this post on Instagram

Being SOFT and STRONG is a combination very few have mastered 😍😈 #mirror #photography #makeup #action #movie #killergirl #fashion #style #travel #hotel #poser #LightsCameraAction #life #beauty #beautiful #actor #work #macao #love #888 #8 #beingme #insta #fun #l4l #f4f #loveyourself #lifeofaworkoholic #happypeople #akankshapuri

A post shared by Akanksha Puri🧚‍♀️ (@akanksha8000) on Nov 19, 2019 at 8:11am PST

शेफाली को बुड्ढ़ी कहना भी ठीक नहीं लगा

आकांक्षा पुरी को पारस की कई और बातें ठीक नहीं लग रही हैं। आकांक्षा का कहना है कि जिस तरह से पारस ने शेफाली जरीवाला को बुड्ढ़ी कहा वह ठीक नहीं था। आकांक्षा के मुताबिक वह इस बात पर पारस का साथ नहीं दे सकती हैं। आकांक्षा का कहना है कि जिस तरह का व्यवहार घर की महिलाओं के साथ पारस का है, मैं उन्हें सपोर्ट नहीं कर सकती हैं। वहीं जाहिर तौर पर शहनाज गिल के साथ चल रहा रोमांस भी आकांक्षा को पसंद नहीं आ रहा है। आकांक्षा ने कहा कि उन्हें माहिरा शर्मा, देवलीना भट्टाचार्य या शहनाज के साथ रोमांस करने दीजिए। 

 

View this post on Instagram

#Repost @parasvchhabrra • • • • • मोहब्बत का शौक यहां किसे था. तुम पास आते गए और मोहब्बत होती गई 🥰😍❤️ Love you @akanksha8000 #love #couple #together #trip #fun #luxury #venetian #sexy #king #queen #paraschhabra #akankshapuri #parvati #raavan #sony #actors #artist #bollywood #stars #rising #lovestruck #lovehim #beinghappy #beingme #888 #8 #akankshapuri

A post shared by Akanksha Puri🧚‍♀️ (@akanksha8000) on Jul 14, 2019 at 11:57pm PDT

chat bot
आपका साथी