बिग बॉस 11 का हैंगओवर अभी नहीं ओवर, अर्शी ने पार्टी दी, मगर शिल्पा नहीं आयीं

अर्शी और ज्योति कुमारी ने सोशल मीडिया पर कई वीडियोज और फोटोज शेयर किये हैं, कि किस तरह सभी ने खूब पार्टी और धमाल किया है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Tue, 23 Jan 2018 04:08 PM (IST) Updated:Wed, 24 Jan 2018 11:45 AM (IST)
बिग बॉस 11 का हैंगओवर अभी नहीं ओवर, अर्शी ने पार्टी दी, मगर शिल्पा नहीं आयीं
बिग बॉस 11 का हैंगओवर अभी नहीं ओवर, अर्शी ने पार्टी दी, मगर शिल्पा नहीं आयीं

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बिग बॉस 11 सीजन ओवर तो हो गया है, लेकिन शो के प्रतिभागियों का हैंगओवर अब तक नहीं उतरा है। खासतौर से कुछ प्रतिभागी तो लगातार खबरों में बने रहने के लिए कुछ न कुछ कर रहे हैं। इनमें सबसे पहला नाम अर्शी खान का आता है, जो इन दिनों प्रभास के साथ फिल्म को लेकर चर्चे में बनी हुई हैं।

अब वह फिल्म कर रही हैं या नहीं, यह तो पता नहीं लेकिन उन्होंने बिग बॉस के सारे प्रतिभागियों के साथ एक गेट टूगेदर का आयोजन अपने घर पर किया था। खास बात यह है कि इस पार्टी में विकास गुप्ता, हिना खान, प्रियांक शर्मा, आकाश ददलानी, सब्यासाची, ज्योति कुमारी, शिवानी दुर्गा सभी मौजूद थे। खुद हिना खान ने कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जबकि दूसरी तरफ पूरी उम्मीद की जा रही थी कि शिल्पा शिंदे भी पार्टी का हिस्सा जरूर बनेंगी क्योंकि अर्शी जिस ब्लिडिंग में रहती हैं, वही शिल्पा भी रहती हैं। लेकिन शिल्पा पार्टी में नजर नहीं आयीं। इससे यह तो साफ है कि इसकी वजह हिना ही रहीं क्योंकि शिल्पा और हिना दोनों ही एक दूसरे को नजरअंदाज करने की ही कोशिश कर रही हैं। इस पार्टी में बिग बॉस 11 के पिछले सीजन का हिस्सा रहे रोहन मेहरा भी नजर आये। खबरें थीं कि इस पार्टी में अर्शी ने हितेन तेजवानी को भी बुलावा भेजा था लेकिन वह भी पार्टी का हिस्सा नहीं बने। सूत्रों के अनुसार हितेन शहर में न होने के कारण पार्टी में नहीं आये।

A post shared by Arshi Khan (@arshikhan_official) on Jan 23, 2018 at 12:08am PST

 बता दें कि अर्शी और ज्योति कुमारी ने सोशल मीडिया पर कई वीडियोज और फोटोज शेयर किये हैं, कि किस तरह सभी ने खूब पार्टी और धमाल किया है।

chat bot
आपका साथी