अब सबकी चहेती अनीता भाभी भी टीवी सीरियल छोड़ चलीं...!

'अनीता भाभी' को तो आप अच्‍छे से जानते होंगे? हां वही, 'भाभी जी घर पर हैं' की गोरी मैम, जिन्‍होंने इस सीरियल से एक खास मकसद से ब्रेक लिया है।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Wed, 18 May 2016 06:03 PM (IST) Updated:Wed, 18 May 2016 06:43 PM (IST)
अब सबकी चहेती अनीता भाभी भी टीवी सीरियल छोड़ चलीं...!

नई दिल्ली, आइएएनएस। टीवी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' दर्शकों के बीच इतना पॉपुलर हो चुका है कि इसके कलाकारों को उनके किरदारों से ही पहचाना जाने लगा है। हालांकि हाल ही में इस सीरियल को लेकर उस वक्त काफी विवाद खड़ा हो गया था, जब दर्शकों की चहेती बन चुकीं 'अंगूरी भाभी' ने काम करने से इंकार कर दिया अौर अब खबर है कि 'अनीता भाभी' ने भी इस सीरियल से ब्रेक ले लिया है, मगर एेसा उन्होंने एक खास मकसद से किया है।

अनिल कपूर की बेटी भी ब्वॉयफ्रेंड से करने जा रही हैं शादी

जी हां, दरअसल 'अनीता भाभी' खास तौर से 'गोरी मैम' के रूप में चर्चित सौम्या टंडन ने शूटिंग से ब्रेक लिया है, क्योंकि फ्रांस में चल रहे 69वें कान फिल्म फेस्टिवल में उन्हें भी शिरकत करना है। प्रोडक्शन हाउस से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, सौम्या ने इसके लिए पहले से ही छुट्टी के लिए अप्लाई कर दिया था। अपने हर सीन की शूटिंग पूरी कर मंगलवार रात कान फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना हो गईं।

अरबाज और मलाइका के रिश्ते में आया चौंकाने वाला मोड़

सौम्या इसके पहले कान फिल्म फेस्टिवल में कभी शामिल नहीं हुई हैं। इसको लेकर वो काफी खुश हैं। उनका मानना है कि यह एक ऐसी जगह जहां आपको दुनिया की सभी फिल्म बिरादरी से मिलने और कॉन्टैक्ट बनाने का मौका मिलता है। अब तक ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर से लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी चल रहे कान फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा बिखेर चुके हैं, अब 'अनीता भाभी' की बारी है।परिणीति चोपड़ा से भिड़ गए शाहरुख के बेटे अबराम, ये वीडियो हुआ वायरल

chat bot
आपका साथी