राहुल देव ने खोला राज, क्‍यों हुए 'बिग बॉस हाउस में रहने को मजबूर

राहुल देव बॉलीवुड और साउथ की फिल्‍मों में नेगेटिव किरदार निभाते हुए ज्‍यादा नजर आते हैं। लेकिन बिग बॉस के घर में उनका ये रूप अभी तक देखने को नहीं मिला है।

By Tilak RajEdited By: Publish:Mon, 24 Oct 2016 02:35 PM (IST) Updated:Mon, 24 Oct 2016 03:01 PM (IST)
राहुल देव ने खोला राज, क्‍यों हुए 'बिग बॉस हाउस में रहने को मजबूर

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर राहुल देव इन दिनों 'बिग बॉस 10' के घर में नजर आ रहे हैं। लेकिन उनकी बॉडी लैंग्वेज को देखकर साफ पता चल रहा है कि वह किसी मजबूरी के तहत इस शो का हिस्सा बनने के लिए तैयार हुए हैं। वह बिग बॉस द्वारा दिए जा रहे टास्क में कोई रुचि नहीं दिखा रहे हैं। वहीं घर की गर्मागर्म बहस से भी वह दूरी बनाए रखते हैं।

सलमान खान ने भी हाल ही में राहुल देव की खिंचाई की थी। उन्होंने कहा था कि राहुल तो घर की बहस से हमेशा दूरी बनाए रखते हैं। उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ रहा कि घर में क्या हो रहा है। आखिर राहुल देव ऐसा व्यवहार क्यों कर रहे हैं? क्या राहुल किसी मजबूरी की वजह से घर में आए हैं? इस राज से अब पर्दा उठ गया है।

'बिग बॉस 10' के घर से बाहर होने वाली़ पहली कंटेस्टेंट बनीं प्रियंका जग्गा

राहुल ने बताया, 'मैं यह विवादित शो पैसों के लिए कर रहा हूं। इन दिनों मुझे अपने बेटे सिद्धार्थ की पढ़ाई के लिए पैसों की जरूरत है। मेरा बेटा विदेश में पढ़ाई कर रहा है। मुझे इस बार शो के मेकर्स ने अच्छी रकम ऑफर की थी। इसलिए मैंने शो में आने के लिए हामी भर दी।' राहुल ने ये इंटरव्यू बिग बॉस हाउस में जाने से पहले दिया था।

उन्होंने आगे कहा, 'मुझे बिग बॉस के पिछले सीजन में भी भाग लेने का ऑफर दिया गया था, लेकिन तब मैं इस शो को लेकर ज्यादा उत्साहित नहीं था। फिर ना ही मुझे कोई खास जरूरत थी। लेकिन इस बार जब बिग बॉस के मेकर्स मेरे पास शो का ऑफर लेकर आए, तो मैंने तुरंत इसके लिए हामी भर दी। मैंने शो में आने का फैसला इसके प्रसारित होने के सिर्फ दो दिन पहले लिया।'

बता दें कि राहुल देव बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभाते हुए ज्यादा नजर आते हैं। पिछले दिनों राहुल फिल्म 'ढिशूम' में नेगेटिव कैरेक्टर में नजर आए थे।

chat bot
आपका साथी