जल्द ही दर्शकों को लुभाएंगे टीवी के ये नए शो!

टीवी चैनलों पर दिखाए जाने वाले सैकड़ों सीरियल और रियलटी शो के बीच तीन और बेहतरीन शो भारतीय टेलिवीजन पर दस्तक देने जा रहे हैं। प्रोमो को देखने के बाद यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि टीवी दर्शक इन नए शो को खूब पसंद करेंगे। दर्शकों में सबसे ज्यादा क्रेज

By Monika SharmaEdited By: Publish:Sat, 01 Nov 2014 12:50 PM (IST) Updated:Sat, 01 Nov 2014 01:03 PM (IST)
जल्द ही दर्शकों को लुभाएंगे टीवी के ये नए शो!

मुंबई। टीवी चैनलों पर दिखाए जाने वाले सैकड़ों सीरियल और रियलटी शो के बीच तीन और बेहतरीन शो भारतीय टेलिवीजन पर दस्तक देने जा रहे हैं। प्रोमो को देखने के बाद यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि टीवी दर्शक इन नए शो को खूब पसंद करेंगे।

दर्शकों में सबसे ज्यादा क्रेज लाइफ ऑके के उस शो को लेकर जिसमें एक्शन और स्पेशल इफेक्ट्स की भरमार है। ‘पुकार’ नाम से शुरू किए जाने वाले इस शो में एमटीवी रोडीज के पूर्व होस्ट और फिल्मों में साइड रोल निभाने वाल अभिनेता रणविजय सिंह मुख्य किरदार में होंगे।

रणविजय सिंह इस शो में इंडियन आर्मी के एक मेजर की भूमिका निभा रहे हैं जो अपराध और आतंकवाद के खात्मे के लिए संघर्ष करता है। इसे शो को हाल ही में आई अक्षय कुमार की फिल्म ‘हॉलीडे’ से प्रेरित माना जा रहा है। ‘पुकार’ के प्रोमो में रणविजय सिंह काफी स्मार्ट लग रहे हैं, आशा करते हैं शो की स्टोरीलाइन भी अच्छी हो। ‘पुकार’ नवंबर मध्य में लाइफ ओके चैनल पर प्रसारित होगा।

वहीं बात करे एक और एक्शन सीरियल की तो शक्तिमान और हातिम के बाद एक और सुपरहिरो जल्द ही छोटे पर्दे पर दस्तक देने जा रहा है, बल्कि दे चुका है। ‘महारक्षक आर्यन’ नाम से जी टीवी पर प्रसारित होने वाले इस शो को सुपरमैन से प्रेरित बताया जा रहा है। आर्यन की भूमिका में नए अभिनेता आकर्षण सिंह दिखेंगे। बच्चों के ईर्द-गिर्द घुमने वाले इस शो को दर्शक कितना पसंद करते हैं यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

उधर सोनी चैनल पर दिखाए जाने वाले एक और टीवी शो की बात करें तो 'बड़े अच्छे लगते हैं' के बाद इसी तर्ज पर निर्माता एकता कपूर ‘इतना करो ना मुझे प्यार’ नाम से एक और सीरियल लेकर आ रही हैं। इस प्रोमो को देखकर कहा जा सकता है कि यह एक तरह की मैच्योर लव स्टोरी है जिसमें रोनित रॉय और पल्लवी कुलकर्णी नेरूरकर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। अब देखने वाली बात यह है कि फिल्मों में जबर्दस्त अभिनय करने वाले रोनित को लोग इस नए सीरियल में किस तरह से लेते हैं।

पढ़ेंः टीवी का नया सुपरहीरो

पढ़ेंः एक महीने तक नहीं नहाई ये अभिनेत्री!

chat bot
आपका साथी