जब सनी लियोन ने माधुरी स्‍टाइल में किया 'धक धक' पर डांस

डांस के मामले में बॉलीवुड की 'धक धक' गर्ल माधुरी दीक्षित का कोई मुकाबला नहीं। उन जैसी नजाकत, उन जैसी अदाएं किसी और के डांस में नहीं देखने को मिलती। 1992 में आई सुपरहिट फिल्‍म 'बेटा' के 'धक धक' गाने पर उनका डांस तो इतना जबरदस्‍त पॉपुलर हुआ कि उन्‍हें

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Thu, 29 Oct 2015 11:08 AM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2015 05:11 PM (IST)
जब सनी लियोन ने माधुरी स्‍टाइल में किया 'धक धक' पर डांस

मुंबई। डांस के मामले में बॉलीवुड की 'धक धक' गर्ल माधुरी दीक्षित का कोई मुकाबला नहीं। उन जैसी नजाकत, उन जैसी अदाएं किसी और के डांस में नहीं देखने को मिलती। 1992 में आई सुपरहिट फिल्म 'बेटा' के 'धक धक' गाने पर उनका डांस तो इतना जबरदस्त पॉपुलर हुआ कि उन्हें 'धक धक' गर्ल के नाम से ही बुलाया जाने लगा।खैर, हाल ही में सनी लियोन भी इस गाने पर अपने हॉट एंड सेक्सी अंदाज में माधुरी दीक्षित की याद दिलाती नजर आईं।

जानिए, शूटिंग में व्यस्त ऐश्वर्या कैसे मनाएंगी अपना बर्थडे

दरअसल, खबर ये है कि गुलशन कुमार के सम्मान में एक स्पेशल इवेंट आयोजित किया गया था। इस दौरान ही होस्ट सोनू निगम ने सनी लियोन को स्टेज पर बुलाया और उनसे पूछा कि वो किस गाने पर परफॉर्म करना पसंद करेंगी। ऐसे में सनी लियोन, जो माधुरी दीक्षित की बहुत बड़ी फैन हैं, उन्होंने कहा कि वो 'धक धक' गाने पर डांस करना पसंद करेंगी।

फिर क्या था, सोनू निगम ने उनके लिए एक दुप्पटे का इंतजाम कर दिया और सनी लियोन शुरू हो गईं माधुरी दीक्षित वाला जादू चलाने को।

सुजैन का बर्थडे मनाने शूटिंग छोड़ मुंबई पहुंचे अर्जुन!

धोनी के कारण अनुपम खेर को उड़ानी पड़ी अपनी मूंछ!

chat bot
आपका साथी