शर्लिन ने जारी किए कामसूत्र थ्रीडी के सेमी न्यूड पोस्टर

शर्लिन चोपड़ा ने अपनी आने वाली फिल्म कामसूत्र थ्रीडी के पोस्टर जारी किए। शर्लिन इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिलहाल वो एमटीवी के रियलटी शो स्पिल्टजविला छह की शूटिंग के लिए केरल में है।

By Edited By: Publish:Wed, 24 Apr 2013 12:36 PM (IST) Updated:Tue, 30 Apr 2013 01:12 PM (IST)
शर्लिन ने जारी किए कामसूत्र थ्रीडी के सेमी न्यूड पोस्टर

नई दिल्ली। शर्लिन चोपड़ा ने अपनी आने वाली फिल्म कामसूत्र थ्रीडी के पोस्टर जारी किए। शर्लिन इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिलहाल वो एमटीवी के रियलटी शो स्पिल्टजविला छह की शूटिंग के लिए केरल में है। शर्लिन अब विदेशों में दर्शकों का मदहोश करने को तैयार है। शर्लिन की फिल्म का शो कान फेस्टिवल में दिखाया जा चुका है।

इस पोस्टर में शर्लिन सेमी न्यूड हालत में बेड पर लेटी हुई हैं। शर्लिन ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर इस पोस्टर को जारी किया। शर्लिन ने लिखा कि इस फिल्म का शो केस कुछ दिनों पहले कांस फिल्म फेस्टिवल में हो चुका है। अब देखना होगा कि शर्लिन की फिल्म को दर्शक कितना पसंद करेंगे। हो सकता है यह फिल्म दौ सौ करोड का नया रिकॉर्ड पार कर ले।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले शर्लिन को इस फिल्म से बाहर निकाल दिया गया था क्योंकि उसने अपनी फिल्म की कुछ क्लिपिंग निर्माता रुपेश पॉल की सहमति के बगैर ही यू ट्यूब पर अपलोड कर दी थी। इससे नाराज होकर पॉल ने उसे फिल्म से निकालने का फैसला कर लिया था। लेकिन बाद में दोनों के बीच सुलह हो गई और शर्लिन की फिल्म में वापसी हो गई। मई के अंत तक फिल्म रिलीज हो जाएगी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी