अजब इत्‍तेफाक! 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' के सभी स्‍टार्स का हुआ ब्रेकअप

जोया अख्‍तर द्वारा निर्देशित 2011 की बेहतरीन फिल्‍म 'जिंदगी मिलेगी ना दोबारा' एक अजीब इत्‍तेफाक को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियों में है।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Wed, 27 Jan 2016 06:32 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2016 08:21 AM (IST)
अजब इत्‍तेफाक! 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' के सभी स्‍टार्स का हुआ ब्रेकअप

नई दिल्ली। जोया अख्तर द्वारा निर्देशित 2011 की बेहतरीन फिल्म 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' एक अजब इत्तेफाक को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियों में है। दरअसल, इस फिल्म में फरहान अख्तर, कट्रीना कैफ, रितिक रोशन, कल्कि कोचलिन और अभ्ाय देओल जैसे सितारे अहम भूमिकाओं में थे और इस फिल्म की रिलीज के बाद से ही एक-एक करके ये सभी सितारे असल जिंदगी में अपने पार्टनर से अलग हो चुके हैं।

फरहान अख्तर

शुरुआत फरहान अख्तर से करते हैं, जिन्होंने हाल ही में आधकारिक रूप से बयान जारी कर अपनी पत्नी अधुना से अलग होने का फैसला किया। दोनों 16 साल से शादीशुदा जिंदगी जी रहे थे और दो बेटियां भी हैं। फरहान और अधुना के मुताबिक, दोनों आपसी सहमति से तलाक ले रहे हैं।

कट्रीना कैफ

कट्रीना कैफ के भी रणबीर कपूर से ब्रेकअप की खबर सामने आ चुकी है। दोनों के बीच करीब छह साल से अफेयर चल रहा था। हालांकि ये भी कहा जा रहा है कि कट्रीना अपने इस रिलेशनशिप को बचाने की कोशिश में लगी हैं। वैसे इस बीच एक्स-ब्वॉयफ्रेंड सलमान खान के साथ उनकी बढ़ती नजदीकियां भी खूब चर्चा का विषय बनी हैं।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन का भी सुजैन खान से तलाक हो चुका है। ऋतिक ने 2000 में अपनी बचपन की दोस्त सुजैन से शादी करने का फैसला कर लाखों लड़कियों का दिल तोड़ दिया था, मगर 2014 में दोनों के अलग होने से फैंस को तगड़ा झटका भी लगा था। दोनों के दो बेटे हैं, जिनकी ज्वाइंट कस्टडी है।

कल्कि कोचलिन

कल्कि कोचलिन का भी अनुराग कश्यप से अलगाव हो चुका है। 2009 में 'देव डी' के सेट पर दोनों के बीच प्यार पनपा था और इसके दो साल बाद शादी करने का फैसला कर लिया। हालांकि कुछ ही महीनों के भीतर उनके बीच मतभेद होने लगे और फिर 2014 में आपसी सहमति से तलाक लेने का फैसला कर लिया।

अभय देओल

अभय देओल का भी प्रीति देसाई से ब्रेकअप हो गया। दोनों ने 2014 में 'वन बाई टू' में साथ काम किया था। उस वक्त वो कपल थे, मगर बाद में उनका ब्रेकअप हो गया। मीडिया से हमेशा दूर रहने वाले अभय ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ब्रेकअप्स कभी आसान नहीं होते, मगर जिंदगी आगे बढ़ने का नाम है।

chat bot
आपका साथी