Zara Hatke Zara Bachke Collection Day 3: वीकेंड पर ZHZB ने किया जबरदस्त कलेक्शन, संडे को कमाई इतने करोड़

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection Day 3 सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म जरा हटके जरा बचके ने वीकेंड पर बढ़िया कमाई की है। तीन दिनों में ही फिल्म ने अपनी लागत की आधी रकम निकाल ली है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sun, 04 Jun 2023 10:36 PM (IST) Updated:Sun, 04 Jun 2023 10:36 PM (IST)
Zara Hatke Zara Bachke Collection Day 3: वीकेंड पर ZHZB ने किया जबरदस्त कलेक्शन, संडे को कमाई इतने करोड़
Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection Day 3

नई दिल्ली, जेएनएन। Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection Day 3: विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत के बाद अब रफ्तार पकड़ ली है। तीन दिनों में फिल्म ने लगभग अपनी लागत की आधी रकम निकाल ली है। तो फिल्म की तीसरे दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं।

'जरा हटके जरा बचके' ने की धुआंधार कमाई

जरा हटके जरा बचके की शूटिंग पिछले साल ही खत्म हो गई थी। रिलीज को डेट को लेकर मेकर्स श्योर नहीं थे, इसलिए फिल्म का टाइटल भी एंड टाइम पर डिसाइड किया गया। इतनी जल्दबाजी में फिल्म रिलीज हुई कि ट्रेलर को लोगों का इतना प्यार मिल नहीं पाया। पर ये रोमांटिक कॉमेडी अब दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रही है।

पहली बार सारा-विक्की साथ आए नजर

पहले दिन 'जरा हटके जरा बचके' ने 5.49 करोड़ का बिजनेस किया था। दूसरे दिन कमाई में बड़ा उछाल आया और इसने 7.20 करोड़ का कलेक्शन कर लिया। उम्मीद थी की रविवार को कलेक्शन में और बढ़त देखने को मिलेगी और हुआ भी ऐसा ही। तीसरे दिन यानी संडे को विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ने 8.50 करोड़ की कमाई की है (ये आंकड़े शुरुआती है, इसमें फेरबदल संभव है)

तीन दिन में इतना रहा कलेक्शन

इस तरह से 'जरा हटके जरा बचके' ने अपने पहले वीकेंड में 21.19 करोड़ की कमाई की है। फिल्म का बजट 40 के आसपास का बताया जा रहा है तो इसने तीन दिनों में लागत का आधा तो निकाल ही लिया है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में इसका परफॉर्मेंस कैसा रहने वाला है। क्योंकि सोमवार से इसकी असली परीक्षा शुरू होगी। वीक डेज पर दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाना वैसे भी मुश्किल होता है।

2 जून को रिलीज हुई थी जरा हटके जरा बचके

फिल्म के अन्य कलाकारों की बात करें तो विक्की कौशल और सारा अली खान एक मैरिड कपल हैं। इसके अलावा फिल्म में अलावा ईनामउलहक, नीरज सूद, राकेश बेदी, शारिब हाशमी, सुष्मिता मुखर्जी सपोर्टिंग रोल में हैं। फिल्म का डायरेक्शन लक्ष्मण उतेकर ने किया है। 

chat bot
आपका साथी