जो सलमान-शाहरुख़ न कर पाए विवेक ने कर दिया वो काम, तोड़ा बाहुबली 2 का वर्चस्व

इस बीच आमिर खान की दंगल ने भी एक नया रिकार्ड बना लिया है। चीनी बॉक्स ऑफ़िस पर नंबर वन आने के बाद फिल्म ने हांगकांग बॉक्स ऑफ़िस को भी अपने कब्जे में ले लिया है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 28 Aug 2017 06:54 PM (IST) Updated:Fri, 01 Sep 2017 12:13 PM (IST)
जो सलमान-शाहरुख़ न कर पाए विवेक ने कर दिया वो काम, तोड़ा बाहुबली 2 का वर्चस्व
जो सलमान-शाहरुख़ न कर पाए विवेक ने कर दिया वो काम, तोड़ा बाहुबली 2 का वर्चस्व

मुंबई। दुनिया भर में अपनी कमाई की धाक जमाने वाली बाहुबली- द कन्क्लूजन के विशाल बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन के बाद ये माना जा रहा था कि इस फिल्म का रिकार्ड तोड़ माना हाल फिलहाल में ना-मुमकिन होगा लेकिन अनुमान धरे रह गए और तमिल फिल्म विवेगम ने ऐसा काम कर दिखाया है।

जी हाँ, ये रिकार्ड टूटा है चेन्नई में। शिवा निर्देशित इस तमिल फिल्म में अजित ने लीड रोल निभाया है और फिल्म में विवेक ओबराय ,काजल अग्रवाल और श्रुति हसन की अहम् भूमिकाएं निभाई हैं। इस फिल्म ने 25 करोड़ 83 लाख रूपये से ओपनिंग लेकर ही तहलका मचा दिया था। इस इंटरनेशन स्पाई थ्रिलर ने चेन्नई में पहले तीन दिन में चार करोड़ 28 लाख रूपये का कारोबार किया जबकि बाहुबली के दूसरे भाग की पहले तीन दिन की कमाई चेन्नई में तीन करोड़ करोड़ 24 लाख रूपये थी। फिल्म ने चेन्नई में एक हफ्ते में पौने छह करोड़ रूपये की कमाई कर ली है और शनिवार को फिल्म के कलेक्शन 67 करोड़ 92 लाख रूपये तक पहुंच गए। सबसे बड़ी बात ये है कि फिल्म को यूके, यूएस और ऑस्ट्रेलिया के बॉक्स ऑफ़िस से अच्छी कमाई हुई है।

यह भी पढ़ें:Box Office को पसंद नहीं सुंदर- सुशील, चाहिए बंदूकबाज़ जेंटलमैन

 

इस बीच आमिर खान की दंगल ने भी एक नया रिकार्ड बना लिया है। चीनी बॉक्स ऑफ़िस पर नंबर वन आने के बाद फिल्म ने हांगकांग बॉक्स ऑफ़िस को भी अपने कब्जे में ले लिया है। फिल्म ने पहले वीकेंड में 52 लाख हांगकांग डॉलर यानि करीब चार करोड़ 26 लाख रूपये की कमाई कर ली है।

chat bot
आपका साथी