Box Office: बुधवार को धीमी पड़ी टॉयलेट की रफ़्तार, सैकड़ा अभी थोड़ी दूर

सलमान खान की ट्यूबलाइट ने पहले हफ़्ते में 106 करोड़ 86 लाख और शाहरुख़ खान की रईस ने 109 करोड़ एक लाख रूपये का कलेक्शन किया था।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Thu, 17 Aug 2017 01:35 PM (IST) Updated:Fri, 18 Aug 2017 12:05 PM (IST)
Box Office: बुधवार को धीमी पड़ी टॉयलेट की रफ़्तार, सैकड़ा अभी थोड़ी दूर
Box Office: बुधवार को धीमी पड़ी टॉयलेट की रफ़्तार, सैकड़ा अभी थोड़ी दूर

मुंबई। इस बात में कोई दो राय नहीं कि अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा को दर्शकों ने पसंद किया है और बॉक्स ऑफिस पर अब तक के कलेक्शन भी बड़े अच्छे आये हैं लेकिन अपनी रिलीज़ के छठे इस फिल्म के कलेक्शन में बड़ी गिरावट आई है, जिसके चलते 100 करोड़ तक पहुंचने का लक्ष्य अभी दूर हो गया है।

श्री नारायण सिंह निर्देशित टॉयलेट एक प्रेम कथा ने बुधवार यानि अपनी रिलीज़ के छठे दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर छह करोड़ 50 लाख की कमाई की है। मंगलवार को फिल्म ने 20 करोड़ रूपये बटोरे थे लेकिन ऐसा हॉलीडे के कारण हुआ। आमतौर पर हफ़्ते के आख़िरी दौर में वीकेंड के मुकाबले गिरावट आती है। ट्रेड सर्किल के मुताबिक कमाई की रफ़्तार भले ही धीमी हुई है लेकिन कलेक्शंस एक्सपेक्टेड लाइंस पर हैं। इस फिल्म का कुल नेट इंडिया कलेक्शन अब 89 करोड़ 95 लाख रुपये हो गया है यानि टॉयलेट एक प्रेम कथा को अब सौ करोड़ के स्तर को छूने में करीब दस करोड़ की ज़रूरत है। फिल्म को पहला हफ़्ता पूरा होने में एक दिन बाकी और ऐसे में ये माना जा रहा है कि अभी 'दिल्ली थोड़ी दूर है ' . सलमान खान की ट्यूबलाइट ने पहले हफ़्ते में 106 करोड़ 86 लाख और शाहरुख़ खान की रईस ने 109 करोड़ एक लाख रूपये का कलेक्शन किया था।

यह भी पढ़ें:Box Office:छुट्टी के दिन कमाल हुई टॉयलेट, 100 करोड़ से अब बस इतनी दूर

 

अक्षय कुमार अपनी पिछली पांच फिल्मों को सौ करोड़ से ज़्यादा का कलेक्शन दिलवा चुके हैं। राउडी राठौर ने सबसे अधिक 133 करोड़ 25 लाख रुपए की कमाई की है।

chat bot
आपका साथी