Shaitaan Worldwide Collection: 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई अजय देवगन की 'शैतान', मंगल को फिल्म पर हुई नोटों की बारिश

अजय देवगन की हालिया रिलीज मूवी शैतान बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद की जा रही है। इंडियन ऑडियंस को स्टोरी काफी पसंद आ रही है। वहीं ग्लोबल लेवल पर भी फिल्म का चस्का देखने को मिल रहा है। शैतान को वर्ल्डवाइड कलेक्शन में गजब का रिस्पांस मिला है। यही वजह है कि मूवी ने एक हफ्ते से भी कम दिनों में शतक बना लिया।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Publish:Wed, 13 Mar 2024 01:02 PM (IST) Updated:Wed, 13 Mar 2024 01:02 PM (IST)
Shaitaan Worldwide Collection: 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई अजय देवगन की 'शैतान', मंगल को फिल्म पर हुई नोटों की बारिश
अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की फिल्म 'शैतान'

HighLights

  • अजय देवगन की थ्रिलर फिल्म है 'शैतान'
  • निगेटिव रोल में हैं आर माधवन
  • 'शैतान' ने बनाया शतक

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shaitaan Worldwide Collection Day 5: एक्शन थ्रिलर फिल्म 'शैतान' रिलीज के दिन से ही सुर्खियों में बनी है। अजय देवगन और ज्योतिका की परफॉर्मेंस तो तारीफ बटोर ही रही है, निगेटिव रोल में आर माधवन की एक्टिंग ने भी लोगों को हिला कर रख दिया है। काला जादू करने वाले के रूप में उन्हें देख ऑडियंस को डर भी लगा और मजा भी आया। 

विदेशियों को भाया 'शैतान' का साया

होम टेरिट्री में यानी कि डोमेस्टिक कलेक्शन में 'शैतान' को बॉक्स ऑफिस पर काफी अटेंशन मिली है। यहां फिल्म ने इम्प्रेसिव कलेक्शन किया है। ये मूवी के स्ट्रॉन्ग कंटेंट का ही कमाल है कि इसकी चर्चा इंडियन ऑडियंस के साथ-साथ विदेशियों में भी हो रही है। 

इंटरनेशनल मार्किट में भी छाई 'शैतान'

8 मार्च को रिलीज हुई 'शैतान' ने डोमेस्टिक मार्किट में 68.70 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया है। एक हफ्ते से भी कम समय में ये आंकड़ा छूना इस बात का सबूत देता है कि अजय देवगन यूं ही नहीं फिल्म इंडस्ट्री में एक लीडिंग स्टार हैं। डोमेस्टिक मार्किट के अलावा, 'शैतान' ने इंटरनेशनल मार्किट में भी कमाल का बिजनेस किया है।

शतक बना ले गई 'शैतान' 

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने ओवरसीज मार्किट में 17.38 करोड़ का बिजनेस किया है। इससे फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 100 करोड़ का पार पहुंच चुका है। रिपोर्ट के अनुसार, 'शैतान' ने 100.64 करोड़ का टोटल वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर लिया है। एक हफ्ते में ही फिल्म का ये आंकड़ा छूना काबिलेतारीफ है।

क्या है 'शैतान' की कहानी?

विकास बहल के डायरेक्शन में बनी 'शैतान' की कहानी एक मिडिल क्लास फैमिली की है, जिनके घर एक दिन एक अंजान शख्स आता है और उनकी बेटी जाह्नवी को अपने कब्जे में कर लेता है। इस अंजान शख्स का रोल प्ले किया है आर माधवन ने। वह काला जादू कर फिल्म में अजय देवगन की बेटी बनी जानकी बोड़ीवाला को अपने वश में कर उससे अजीब हरकतें करवाता है। फैमिली उसे इस काले जादू से कैसे बाहर निकालती है, ये फिल्म के क्लाइमैक्स में दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें: सनी सिंह की बहन के रिसेप्शन में पहुंची 'प्यार का पंचनामा 2' की टीम, डैशिंग लुक में Kartik Aaryan ने ली एंट्री

chat bot
आपका साथी