Pathaan साउथ में दर्शकों को सिनेमाघर तक लाने में रही असफल, कमाई के आंकड़े सुनकर हो जाएंगे दंग, पढ़ें पूरी खबर

Pathaan Box Office Collection अभिनेता शाह रुख खान की फिल्म पठान जल्द बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होनेवाली है। इस फिल्म में उनके अलावा और भी कई कलाकार है। हालांकि फिल्म साउथ में अच्छा व्यापार नहीं कर रही है।

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Wed, 01 Feb 2023 08:59 PM (IST) Updated:Wed, 01 Feb 2023 08:59 PM (IST)
Pathaan साउथ में दर्शकों को सिनेमाघर तक लाने में रही असफल, कमाई के आंकड़े सुनकर हो जाएंगे दंग, पढ़ें पूरी खबर
Pathaan Box Office Collection: पठान बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Pathaan Box Office Collection: फिल्म अभिनेता शाह रुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म पठान इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ व्यापार कर रही है। फिल्म ने 6 दिनों में 634 करोड़ रुपये से अधिक का व्यापार किया है। यह पूरे ग्लोबल बॉक्स ऑफिस के आंकड़े हैं। हालांकि, यह फिल्म तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज की गई है। इन जगहों पर शाह रुख खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को लाने में असफल साबित रही है और इसने एवरेज कमाई की है।

पठान का साउथ में अच्छा कलेक्शन नहीं रहा है

केजीएफ चैप्टर 2 हो या बाहुबली इन फिल्मों ने हिंदी क्षेत्रों में भी अच्छा व्यापार किया है। वहीं, फिल्म आरआरआर ने भी रिकॉर्ड तोड़ व्यापार किया है। जबकि, शाह रुख खान की पठान को लेकर यह अपेक्षा जताई जा रही थी कि ये फिल्म साउथ में अच्छा व्यापार करेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ है। इसके दो प्रमुख कारण बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही काम शुरू करेंगे Annu Kapoor, मैनेजर ने बताई वजह

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

पठान दक्षिण में कमाई के मामले में फिसड्डी साबित हो रही है

गौरतलब है कि पोंगल पर साउथ में दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं और दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यापार कर रही है। दूसरा कारण यह बताया जा रहा है कि इन दोनों फिल्मों की जबरदस्त लोकप्रियता के चलते फिल्म पठान को मन मुताबिक सिनेमा स्क्रीन्स नहीं मिल पाए हो।इसके चलते यह फिल्म दक्षिण में कमाई के मामले में फिसड्डी साबित हो रही है।

यह भी पढ़ें: Prabhas दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की फिल्म प्रोजेक्ट K दो भागों में होगी रिलीज, आया नया अपडेट

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाह रुख खान की फिल्म पठान को काफी पसंद किया जा रहा है

शाह रुख खान की फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में उनके अलावा जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण की अहम भूमिका है। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। वहीं, इस फिल्म का निर्माण यश राज फिल्म्स ने किया है। शाह रुख खान की फिल्म काफी लंबे समय के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। उनकी पिछली फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। इसमें उनके अलावा और भी कई कलाकार थे। 

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

chat bot
आपका साथी