RRKPK Day 8 Collection: 'ओपेनहाइमर' की आंधी में सुस्त पड़ी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', यहां तक पहुंची कमाई

RRKPK Day 8 Collection फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पहले दिन से अच्छा कलेक्शन कर रही है। फिल्म बड़ी संख्या में दर्शकों को सिनेमाघरों में लाने में कामयाब रही। मूवी को रिलीज हुए एक हफ्ते का समय बीत चुका है। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की केमिस्ट्री के साथ ही धर्मेंद्र और शबाना आजमी की लव स्टोरी ने भी लोगों को प्रभावित किया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Publish:Sat, 05 Aug 2023 07:46 AM (IST) Updated:Sat, 05 Aug 2023 07:46 AM (IST)
RRKPK Day 8 Collection: 'ओपेनहाइमर' की आंधी में सुस्त पड़ी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', यहां तक पहुंची कमाई
File Photo of 'Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani'

HighLights

  • 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने किया अच्छा कलेक्शन
  • फिल्म में पसंद की जा रही रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की केमेस्ट्री
  • हॉलीवुड फिल्म 'ओपेनहाइमर' से मिल रही टक्कर

नई दिल्ली, जेएनएन। Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Day 8 Collection: करण जौहर की डायरेक्टोरियल फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को रिलीज हुई थी। फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी को काफी पसंद किया गया। 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' दो अलग-अलग फैमिली बैकग्राउंड से आए लोगों की लव स्टोरी है।

एक हफ्ते में की अच्छी कमाई

फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को रिलीज हुए एक हफ्ते का समय बीत गया है। इतने दिनों में मूवी ने अच्छी कमाई कर ली है, लेकिन अपनी लागत निकालने से अब भी पीछे है। तो चलिए जानते हैं कि मूवी ने कितना कमा लिया।

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का कलेक्शन

फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की लव स्टोरी के अलावा धर्मेंद्र और शबाना आजमी की भी छोटी सी प्रेम कहानी दिखाई गई है। फिल्म को रिलीज हुए 8 दिन बीत चुके हैं। शुक्रवार को फिल्म ने 6.5 करोड़ की कमाई की। इससे मूवी का टोटल कलेक्शन 79.33 करोड़ हो गया है।

Small gestures, big shift!✨

Drop a '💜' if you're manifesting a wedding like Rocky aur Rani! #RockyAurRaniKiiPremKahaani, a film by Karan Johar in his 25th anniversary year - in cinemas now!

Book your tickets -

BMS - https://t.co/fNaQJ8QZ8W

Paytm - https://t.co/QoXm86SL0mpic.twitter.com/ro5yTmArC8— Dharma Productions (@DharmaMovies) August 4, 2023

फिल्म का अब तक का कलेक्शन

अगर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के अभी तक के कलेक्शन की बात करें, तो वह कुछ इस तरह से है। पहला दिन- 11.1 करोड़ दूसरा दिन- 16.05 करोड़ तीसरा दिन- 18.75 करोड़ चौथा दिन- 7.02 करोड़ पांचवां दिन- 7.03 करोड़ छठा दिन- 6.09 करोड़ सातवें दिन- 6.21 करोड़

बता दें कि फिल्म का बजट 160 करोड़ के आसपास है। इसलिए लिहाज से 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' अपनी लागत निकालने से अभी काफी दूर है।

इस फिल्म से मिल रही टक्कर

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को हॉलीवुड की फिल्म 'ओपेनहाइमर' से कड़ी टक्कर मिल रही है। जहां दोनों ही फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं, ऐसे में लोगों का क्रेज हॉलीवुड की फिल्म को देखने में ज्यादा नजर आ रहा है।

chat bot
आपका साथी