दूसरे दिन 'एनएच10' के कलेक्शन में बढ़ोतरी

अनुष्‍का शर्मा की फिल्‍म 'एन एच 10' ने शुक्रवार को बॉक्‍स ऑफिस पर काफी धीमी शुरुआत की थी। यह पहले दिन 3.35 करोड़ का बिजनेस करने में ही कामयाब हो पाई थी। हालांकि दूसरे दिन शनिवार को भारत का मैच होने के बावजूद यह बेहतर कमाई करने में सफल रही।

By Jagran News NetworkEdited By: Publish:Sun, 15 Mar 2015 01:18 PM (IST) Updated:Sun, 15 Mar 2015 02:04 PM (IST)
दूसरे दिन 'एनएच10' के कलेक्शन में बढ़ोतरी

मुंबई। अनुष्का शर्मा की फिल्म 'एनएच10' ने शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की थी। यह पहले दिन 3.35 करोड़ का बिजनेस करने में ही कामयाब हो पाई थी। हालांकि दूसरे दिन शनिवार को भारत का मैच होने के बावजूद यह बेहतर कमाई करने में सफल रही। ओपनिंग वीकेंड में इसने कुल 4.50 करोड़ की कमाई की।

'एनएच 10' ने की बॉक्स-ऑफिस पर धीमी शुरुआत

व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने ट्विटर पर इस फिल्म के कलेक्शन की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट किया, 'एनएच10 का प्रदर्शन दूसरे दिन बेहतर रहा। शुक्रवार को 3.35 करोड़ और शनिवार को 4.50 करोड़ की कमाई। भारत में कुल 7.85 करोड़ का बिजनेस रहा।'

अनुष्का के लिए यह फिल्म बहुत ही खास है। यह उनकी पहली होम प्रोडक्शन फिल्म है। उन्होंने इस फिल्म के प्रमोशन में भी कोई कसर नहीं छोड़ी है। रविवार को भी यह फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है। उम्मीद है कि यह इस वीकेंड में कुल 13 करोड़ का बिजनेस करने में कामयाब हो सकती है।

जब अमिताभ के 'जुम्मे चुम्मे' पर जमकर नाचे रणवीर

ये क्या! विराट कोहली नहीं हैं अनुष्का के फेवरेट क्रिकेटर!

chat bot
आपका साथी