भारत-पाक मैच का बुरा असर 'रॉय' के कलेक्शन पर

रिलीज के बाद अच्छा कलेक्शन कर रही फिल्म 'रॉय' को रविवार को वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान मैच का खामियाजा भुगतना पड़ा। कल फिल्म की कमाई में काफी कमी दर्ज की गई जबकि अक्सर रविवार को फिल्में बेहतर कलेक्शन करती हैं। कल फिल्म ने 7.12 करोड़ रुपये बटोरे जबकि शुक्रवार को

By Monika SharmaEdited By: Publish:Mon, 16 Feb 2015 02:01 PM (IST) Updated:Mon, 16 Feb 2015 02:25 PM (IST)
भारत-पाक मैच का बुरा असर 'रॉय' के कलेक्शन पर

मुंबई। रिलीज के बाद अच्छा कलेक्शन कर रही फिल्म 'रॉय' को रविवार को वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान मैच का खामियाजा भुगतना पड़ा। कल फिल्म की कमाई में काफी कमी दर्ज की गई जबकि अक्सर रविवार को फिल्में बेहतर कलेक्शन करती हैं।

आदित्य पंचोली ने 'बाजीराव मस्तानी' के सेट पर किया हंगामा!

कल फिल्म ने 7.12 करोड़ रुपये बटोरे जबकि शुक्रवार को 10.40 करोड़ और शनिवार को 11.16 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। फिल्म भारत में अब तक 28.68 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।

व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म के कलेक्शन की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट किया, 'रॉय ने शुक्रवार को 10.40 करोड़, शनिवार को 11.16 करोड़, रविवार को 7.12 करोड़ का कलेक्शन किया। क्रिकेट मैच का बिजनेस पर असर पड़ा। भारत में कुल व्यापार 28.68 करोड़।'

हनी सिंह ने पोस्ट की तस्वीर, सेहत में सुधार

हालांकि आलोचकों ने फिल्म को ज्यादा पसंद नहीं किया लेकिन दर्शकों को फिल्म भा गई है। 'रॉय' इस साल की सबसे बड़ी ओपनर भी बन गई है। लेकिन वर्ल्ड कप में भारत और पाक के बीच हुए मैच के चलते सुबह और दोपहर के शोज दर्शकों की राह देखते रहे। हालांकि शाम और रात के शोज में अच्छा रिस्पॉन्स मिला।

राहत की बात ये है कि फिल्म के कलेक्शन को देखकर लग रहा है कि ये जल्द ही लागत वसूल लेगी। रणबीर कपूर, जैकलीन फर्नांडीस और अर्जुन रामपाल स्टारर 'रॉय' का निर्देशन विक्रमजीत सिंह ने किया है।

ये क्या! दीपिका की तरफ देखते तक नहीं रणवीर

chat bot
आपका साथी