फुकरों की वापसी से झूमा Box Office, तीन दिन में ही बटोर लिया इतना माल

फर्स्ट वीकेंड के कलेक्शन ने फुकरे रिटर्न्स को एक मौका दिया है कि वो सोमवार को अपने पहले भाग यानि फुकरे की लाइफ़ टाइम कमाई के आसपास पहुंच जाए।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 11 Dec 2017 01:28 PM (IST) Updated:Tue, 12 Dec 2017 12:12 PM (IST)
फुकरों की वापसी से झूमा Box Office, तीन दिन में ही बटोर लिया इतना माल
फुकरों की वापसी से झूमा Box Office, तीन दिन में ही बटोर लिया इतना माल

मुंबई। रिचा चड्ढा और उनकी फुकरा गैंग से उम्मीद तो बहुत थी और घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर जिस कदर फुकरे रिटर्न्स ने अपनी रिलीज़ के पहले तीन दिनों में कमाई का कारनामा दिखाया है, वो चौंकाने वाला रहा है।

रिलीज़ डेट बदल कर बड़े फ़ायदे में आई फिल्म फुकरे रिटर्न्स ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अपने पहले दिन में 32 करोड़ रूपये से भी ज़्यादा की कमाई कर दी है। मृगदीप सिंह लांबा निर्देशित फुकरे रिटर्न्स ने रविवार को 12 करोड़ 80 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। आठ करोड़ 10 लाख रूपये से ओपनिंग लेने वाली फुकरे रिटर्न्स ने शनिवार को 11 करोड़ 30 लाख रुपए का कलेक्शन किया था और अब फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन 32 करोड़ 20 लाख रूपये हो गया है। रविवार को कलेक्शन में भले ही भारी उछाल न दिखा हो लेकिन फर्स्ट वीकेंड के कलेक्शन ने फुकरे रिटर्न्स को एक मौका दिया है कि वो सोमवार को अपने पहले भाग यानि फुकरे की लाइफ़ टाइम कमाई 36 करोड़ 50 लाख रूपये के आसपास पहुंच जाए। वैसे बता दें कि साल 2013 में आई फुकरे ने पहले तीन दिन में नौ करोड़ 82 लाख रूपये का कलेक्शन किया था।

 

करीब 30 करोड़ रूपये में बनी फुकरे रिटर्न्स ने इस साल आई श्रद्धा और अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड के 32 करोड़ चार लाख रूपये के वीकेंड को पीछे छोड़ दिया है हालांकि जग्गा जासूस के 33 करोड़ 17 लाख रूपये के वीकेंड से थोड़ी पीछे रह गई। ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक फुकरे रिटर्न्स अगर एक वीक में 50 करोड़ के आंकड़े तक पहुंच जाती है तो उसे इन दोनों फिल्मों को पार करना मुश्किल नहीं होगा। फिल्म को बड़ा एडवांटेज ये भी है कि सलमान खान की फिल्म 22 दिसंबर को आने वाली है यानि दूसरे वीकेंड में भी कोई बड़ी चुनौती नहीं है।

यह भी पढ़ें:Box Office: ये फुकरे तो निकले बड़े कमाल के, दूसरे दिन कमाई इतनी हुई कि...

फुकरे रिटर्न्स अपने लोकप्रिय किरदारों यानि भोली पंजाबन, ज़फर, चूचा , लाली और हनी की फुकरापंती के कारण अच्छी चली है। फिल्म में पहले भाग की ही टीम यानि रिचा चड्ढा, अली फज़ल, वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट और मनजोत सिंह ने काम किया है।

chat bot
आपका साथी