Box Office: अय्यारी दूसरे दिन भी रही बेअसर, कमाई बस इतने करोड़

उधर अक्षय कुमार की फिल्म पैड मैन भी दूसरे वीकेंड में सुस्त पड़ गई है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sun, 18 Feb 2018 06:09 PM (IST) Updated:Mon, 19 Feb 2018 11:51 AM (IST)
Box Office: अय्यारी दूसरे दिन भी रही बेअसर, कमाई बस इतने करोड़
Box Office: अय्यारी दूसरे दिन भी रही बेअसर, कमाई बस इतने करोड़

मुंबई। नीरज पांडे पांडे के निर्देशन में बनी फिल्म अय्यारी ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर दूसरे दिन भी कोई ख़ास छाप नहीं छोड़ी और दो दिन में फिल्म को दस करोड़ रुपए भी नसीब नहीं हुए हैं।

बेबी और स्पेशल 26 जैसी फिल्में बनाने वाले नीरज पांडे की अय्यारी भारतीय सेना के दो अधिकारियों की कहानी है। ये रोल मनोज बाजपेई और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने निभाया। अय्यारी को रिलीज़ के दूसरे दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर चार करोड़ चार लाख रूपये का कलेक्शन मिला। फिल्म ने पहले दिन तीन करोड़ 36 लाख रूपये की कमाई की। अय्यारी का नेट इंडिया कलेक्शन अब सात करोड़ 40 करोड़ रूपये पर पहुंच गया है। शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में बढ़त तो देखी गई लेकिन ये नाकाफी है। फिल्म को अपनी पोजीशन मजबूत रखने के लिए रविवार का कलेक्शन अच्छा करना होगा। करीब दो घंटे 36 मिनट की इस फिल्म को दुनिया भर में करीब 2100 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है। अय्यारी न सिर्फ़ नीरज पांडे की पिछली तीन फिल्मों से ख़राब ओपनिंग रही बल्कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की इत्तेफ़ाक और अ जेंटलमैन ने भी अय्यारी से अच्छी ओपनिंग ली थी।

उधर अक्षय कुमार की फिल्म पैड मैन भी दूसरे वीकेंड में सुस्त पड़ गई है। फिल्म ने दूसरे शुक्रवार को दो करोड़ 10 लाख रूपये और शनिवार को तीन करोड़ 15 लाख रूपये का कलेक्शन किया और अब कुल कमाई 68 करोड़ 12 लाख रूपये हो गई है।

TV TRP: छोटे परदे पर इस बार भारी उथल पुथल, जानिये कौन गिरा, कौन उठा

chat bot
आपका साथी