72 Hoorain Neeyat Collection: हफ्ते भर में ही '72 हूरें' और 'नीयत' का निकला दम, सातवें दिन की सिर्फ इतनी कमाई

72 Hoorain Neeyat Box Office Collection पिछले हफ्ते सिनेमाघरों में दो फिल्में 72 हूरें और नीयत रिलीज हुई थीं। इन फिल्मों से मेकर्स को उम्मीदें तो बहुत थीं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर हालत पस्त हो गई है। कमाई के मामले में इन फिल्मों का हाल बेहाल है। आइए आपको बताते हैं कि सातवें दिन मूवी ने कितना बिजनेस किया है।

By Rinki TiwariEdited By: Publish:Fri, 14 Jul 2023 10:38 AM (IST) Updated:Fri, 14 Jul 2023 10:38 AM (IST)
72 Hoorain Neeyat Collection: हफ्ते भर में ही '72 हूरें' और 'नीयत' का निकला दम, सातवें दिन की सिर्फ इतनी कमाई
Box Office Report of 72 Hoorain Neeyat Collection Day 7. Photo-Instagram

HighLights

  • सातवें दिन '72 हूरें' और 'नीयत' का हाल बेहाल
  • '72 हूरें' और 'नीयत' बॉक्स ऑफिस पर हुई धड़ाम
  • '72 हूरें' और 'नीयत' ने की इतनी कमाई

 नई दिल्ली, जेएनएन। 72 Hoorain Neeyat Box Office Collection: थिएटर्स में फिल्म देखने के शौकीन लोगों के लिए 7 जुलाई 2023 का दिन अहम था, क्योंकि इस दिन एक साथ दो-दो मोस्ट अवेटेड फिल्में रिलीज हो रही थीं और वो थीं- '72 हूरें' और 'नीयत'। मेकर्स को बहुत उम्मीदें थीं कि ये मूवीज दर्शकों को सिनेमाघरों में खींच पाने में सफल होंगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

आतंकवाद पर बनी '72 हूरें' और थ्रिलर-मिस्ट्री 'नीयत' की सात दिन में ही हालत खराब हो गई है। आइए, आपको बताते हैं कि सातवें दिन दोनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर कैसा हाल रहा है।

72 हूरें का सातवें दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर संजय पूरन सिंह (Sanjay Puran Singh) निर्देशित फिल्म '72 हूरें' रिलीज से पहले विवादों में फंस गई थी। जिस दिन ये मूवी थिएटर्स में रिलीज हुई, दर्शक और मूवी क्रिटिक्स की तरफ से इसे मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का हाल बेहाल रहा। अर्ली ट्रेड के मुताबिक, इस मूवी ने सातवें दिन मात्र 40 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। सही आंकड़े इससे कम और ज्यादा भी हो सकते हैं।

नीयत का सातवें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

विद्या बालन की फिल्म 'नीयत' का भी बॉक्स ऑफिस पर हाल कुछ खास नहीं रहा था। शुरुआती आंकड़ों की बात करें तो मूवी ने सातवें दिन 16 से 20 लाख रुपये के बीच कमाई की है। हालांकि, सही आंकड़े इससे अलग हो सकते हैं।

क्या है 72 हूरें की कहानी?

'72 हूरें' की कहानी आतंकवाद और आतंकवादी पर आधारित है। मूवी में दिखाया जाता है कि कैसे आतंकवादी नौजवानों का ब्रेनवॉश करते हैं और उन्हें सुसाइड बॉम्बर बनाते हैं। फिल्म में आमिर बशीर, रशीद नाज, पवन मल्होत्रा और अशोक पाठक अहम भूमिका में हैं। इसे अशोक पंडित ने को-प्रोड्यूस किया है।

क्या है नीयत की कहानी?

विद्या बालन की 'नीयत' एक मिस्ट्री-थ्रिलर है। मूवी में एक बिजनेसमैन की हत्या कर दी जाती है, जिसकी विद्या बालन जासूस बनकर तहकीकात करती हैं। इस फिल्म से एक्ट्रेस ने चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। आखिरी बार एक्ट्रेस को सिल्वर स्क्रीन्स पर 'मिशन मंगल' में देखा गया था। 'नीयत' में विद्या के अलावा राम कपूर, प्राजक्ता कोली और अमृता पुरी भी अहम रोल में हैं।

chat bot
आपका साथी