BellBottom Box Office Collection: जानिए, 6 दिनों में कितना कमा सकी अक्षय कुमार की फ़िल्म बेलबॉटम

रंजीत एम तिवारी निर्देशित बेलबॉटम एक पीरियड स्पाई थ्रिलर फ़िल्म है जिसमें प्लेन हाइजैक की कहानी दिखायी गयी है। अक्षय बेलबॉटम कोडनेम के सीक्रेट एजेंट के किरदार में हैं जिन्हें एक हाइजैक प्लेन को छुड़ाने की ज़िम्मेदारी दी जाती है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 25 Aug 2021 12:02 PM (IST) Updated:Wed, 25 Aug 2021 12:02 PM (IST)
BellBottom Box Office Collection: जानिए, 6 दिनों में कितना कमा सकी अक्षय कुमार की फ़िल्म बेलबॉटम
Akshay Kumar and Vaani Kapoor on BellBottom poster. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। लम्बे इंतज़ार के बाद अक्षय कुमार की फ़िल्म बेलबॉटम 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई। महाराष्ट्र में सिनेमाघर अभी बंद हैं। जिन राज्यों में सिनेमाघर खुले हुए हैं, वहां पचास फीसदी क्षमता के साथ चल रहे हैं। इसका असर बेलबॉटम के कलेक्शंस पर दिख भी रहा है। आने वाले दिनों में कुछ और राज्यों में सिनेमाघर खुलने की उम्मीद है, जिसके बाद फ़िल्मों के लिए हालात कुछ बेहतर होंगे। इस सबके बीच बेलबॉटम ने बॉक्स ऑफ़िस पर 6 दिनों का सफ़र पूरा कर लिया है और इस दौरान लगभग 16 करोड़ का कलेक्शन किया है। 

अगर बेलबॉटम के अब तक के सफ़र पर ग़ौर करें तो फ़िल्म गुरुवार को रिलीज़ की गयी थी और 2.75 करोड़ की ओपनिंग ली थी। दूसरे दिन शुक्रवार कलेक्शंस थोड़ा गिरे और 2.60 करोड़ जमा किये थे। शनिवार को वीकेंड शुरू होने के साथ कलेक्शंस में उछाल आया और 3 करोड़ जमा कर लिये, जबकि रविवार को 4.40 करोड़ जुटाने में कामयाब रही। 4 दिन लम्बे ओपनिंग वीकेंड में फ़िल्म ने 12.75 करोड़ का कलेक्शन किया। 

#DhoomTara 🎶

You've been humming it all this while, watch the official video of the Bellbottom theme now on @saregamaglobal YouTube channel - https://t.co/5lDfJjJNV7@tanishkbagchi @TheZaraKhan @vashubhagnani @vaaniofficial @ranjit_tiwari @jackkybhagnani @honeybhagnani pic.twitter.com/H3r0s91vZC

— Akshay Kumar (@akshaykumar) August 21, 2021

वर्किंग वीक में फ़िल्मों के कलेक्शंस गिरते हैं और वही बेलबॉटम के साथ भी हुआ। सोमवार को फ़िल्म ने 1.80 करोड़ जमा किये थे, जबकि मगंलवार को 1.55 करोड़ जुटाये। बेलबॉटम घरेलू सिनेमाघरों के साथ ओवरसीज़ में भी रिलीज़ की गयी है। 

रंजीत एम तिवारी निर्देशित बेलबॉटम एक पीरियड स्पाई थ्रिलर फ़िल्म है, जिसमें प्लेन हाइजैक की कहानी दिखायी गयी है। अक्षय, बेलबॉटम कोडनेम के सीक्रेट एजेंट के किरदार में हैं, जिन्हें एक हाइजैक प्लेन को छुड़ाने की ज़िम्मेदारी दी जाती है। फ़िल्म में वाणी कपूर फीमेल लीड में हैं, जो अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार है। लारा दत्ता ने तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभाया है। वहीं, हुमा कुरैशी कोवर्ट ऑपरेशन में अक्षय कुमार की सहयोगी बनी हैं। बता दें, बेलबॉटम के ज़रिए अक्षय लगभग 20 महीने बाद बड़े पर्दे पर लौटे हैं। उनकी आख़िरी रिलीज़ फ़िल्म गुड न्यूज़ है, जो 2019 में सिनेमाघरों में आयी थी और काफ़ी सफल रही थी। (बॉक्स ऑफ़िस के सभी आंकड़े बॉलीवुड हंगामा से लिये गये हैं)

chat bot
आपका साथी