चार दिन में हिल गया Box Office, बधाई हो की बम्पर कमाई, 50 करोड़ से इतनी दूर

फिल्म की कहानी और कलाकारों के जबरदस्त अभिनय का ये परिणाम है कि फिल्म ने ये कमाई की है l

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 22 Oct 2018 11:49 AM (IST) Updated:Mon, 22 Oct 2018 03:59 PM (IST)
चार दिन में हिल गया Box Office, बधाई हो की बम्पर कमाई, 50 करोड़ से इतनी दूर
चार दिन में हिल गया Box Office, बधाई हो की बम्पर कमाई, 50 करोड़ से इतनी दूर

मुंबई। आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म बधाई हो ने बॉक्स ऑफिस को हिला कर रखा है और चार दिनों में कमाई 45 करोड़ रूपये को पार कर गई है l

बॉक्स ऑफ़िस पर नियमित शुक्रवार की बजाय गुरूवार यानि 18 अक्टूबर को रिलीज़ हुई अमित रवीन्द्रनाथ शर्मा निर्देशित बधाई हो को चार दिनों का वीकेंड मिला था जिसमें फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 45 करोड़ छह लाख रूपये का कलेक्शन कर लिया हैl फिल्म ने इस रविवार को 13 करोड़ 50 लाख रूपये का कलेक्शन किया जो कि शनिवार के 12 करोड़ 60 लाख रूपये के मुकाबले करीब 90 लाख रूपये अधिक है l फिल्म की कहानी और कलाकारों के जबरदस्त अभिनय का ये परिणाम है कि फिल्म ने ये कमाई की है l और वो भी तब जब मध्य प्रदेश में सिनेमाघरों की हड़ताल है l फिल्म ने सात करोड़ 29 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी।

बधाई हो श्योर शॉट हिट है। बधाई हो एक फ़ैमिली कॉमेडी ड्रामा है और कहानी बिलकुल ही अलग, जिसमें अपनी शादी की राह देख रहे एक लड़के को ये पता चलता है कि उसके माँ-बाप फिर से पैरेंट बनने वाले हैं यानि मम्मी प्रेग्नेंट हैं। लड़के का रोल आयुष्मान खुराना ने किया है जबकि माँ बनी हैं नीना गुप्ता। दंगल वाली सान्या मल्होत्रा आयुष्मान की लेडी लव होंगी। गजराज राव ने पिता का रोल निभाया है।

इस फिल्म को बनाने में 25 करोड़ रूपये की लागत आई है, जिसमें सात करोड़ रूपये प्रचार के भी शामिल हैं। फिल्म को देश भर में 1000 से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया ।आयुष्मान खुराना इन दिनों मार्केट में अच्छा कर रहे हैं।

आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन ने पहले वीकेंड में 15 करोड़ रूपये की कमाई की थी

उनकी फिल्म शुभ मंगल सावधान ने पहले तीन दिन में 14 करोड़ 46 लाख रूपये का कलेक्शन किया था

बरेली की बर्फी को पहले वीकेंड में 11 करोड़ 52 लाख रूपये मिले थे

सान्या मल्होत्रा की पिछली फिल पटाखा ने पहले तीन दिन में 3 करोड़ 70 लाख रूपये बटोरे

यह भी पढ़ें: Box Office : आयुष्मान- सान्या को भर भर कर बधाइयाँ, दूसरे दिन इतने करोड़

chat bot
आपका साथी