मैच से पहले ही Anupam Kher ने किया India की जीत का दावा! बताई ये वजह

India Vs New Zealand ICC Cricket World Cup Semi Final 2019 पूरे देश की नजर आज मैनचेस्टर में होने वाले India Vs New Zealand सेमीफाइनल मैच पर टिकी हुई है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 09 Jul 2019 11:56 AM (IST) Updated:Tue, 09 Jul 2019 12:59 PM (IST)
मैच से पहले ही Anupam Kher ने किया India की जीत का दावा! बताई ये वजह
मैच से पहले ही Anupam Kher ने किया India की जीत का दावा! बताई ये वजह

नई दिल्ली, जेएनएन। पूरे देश की नजर आज मैनचेस्टर में होने वाले भारत बनाम न्यूजीलैंड के सेमीफाइनल मैच पर टिकी हुई है। आज अगर टीम इंडिया न्यूजीलैंड को हरा देती है तो सीधे फाइनल्स में पहुंच जाएगी। पूरा देश इस वक्त टीम इंडिया की जीत की दुआ मांग रहा है। ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का जोश भी काफी हाई है।

बॉलीवुड में कई ऐसे सेलिब्रिटीज हैं जो स्पोर्ट्स में काफी दिलचस्पी रखते हैं। उनमें से एक हैं अनुपम खेर। टीम को जीत का बधाई देनी हो या हौसलाफजाई करनी हो, अनुपम खेर कभी पीछे नहीं हटते। इसलिए सेमीफाइनल मैच शुरू होने से कुछ घंटे पहले अनुपम ने ना सिर्फ टीम इंडिया को चियर किया है, बल्कि एक ऐसा आंकड़ा ट्वीट किया है जिससे ये माना जा सकता है कि आज टीम इंडिया जीत जाएगी।

दरअसल, अनुपम ने एक फोटो शेयर की है जिसमें भारत के कप्तान विराट कोहली और न्यूजीलेंड के कप्तान केन विलियमसन नजर आ रहे हैं। तस्वीर पर लिखा है ‘India-NZ 2008 U-19 WC Semi As Well’। इसका मतलब है इतिहास खुद दोहरा रहा है। अनुपम खेर के ट्वीट की मानें तो आज से 11 साल पहले यानी 2008 में अंडर-19 विश्व कप खेला जा रहा था।

Is Taseer ko dekh ke lagta hai ki #KuchBhiHoSaktaHai. Per kal kya hoga ye bhi hum sabko pata hai. Zor se bolo Jai Mata Di.👍🤓😍🇮🇳🇮🇳 pic.twitter.com/lLGoXOfb4b

— Anupam Kher (@AnupamPKher) July 8, 2019

उस वक्त भी विश्वकप के सेमीफाइनल में भारत और न्यूजीलैंड भिड़े थे। तब भी भारत के कप्तान विराट कोहली थे और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन थे और आज भी सीन कुछ ऐसा ही है। उस सेमीफाइनल में भारत ने जीत हासिल की थी। ऐसे में ये उम्मीद लगाना बिल्कुल गलत नहीं होगा की टीम इंडिया आज भी जीत हासिल करेगी। 

chat bot
आपका साथी